Moto E22s: क्या आप मात्र ₹6,000 में मोटरोला एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं?

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Moto Best Smartphone under Budget Moto E22s: क्या आप भी मात्र ₹6000 में मोटोरोला कंपनी का एक धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको सभी शानदार फीचर्स देखने को मिले. तो आपके लिए हम लेकर आ गए हैं मोटरोला कंपनी का मंत्र ₹6000 में आ जाने वाला एक ऐसा स्मार्टफोन जिसमें आपको सभी धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस स्मार्टफोन का नाम Moto E22s है, आपको इस स्मार्टफोन में सभी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जो कि आपको सिर्फ महंगे फोन में ही देखने को मिलेंगे.

तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में संपूर्ण जानकारी बताएंगे. साथ ही साथ इस स्मार्टफोन को खरीदने हेतु लेख के अंत में लिंक भी प्रदान करेंगे, अगर आप स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, या गाइड लेना चाहते हैं कि हमारे लिए कम कीमत में स्मार्टफोन किस कंपनी का अच्छा है. तो इसी प्रकार की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप चैनल या टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Moto Best Smartphone under Budget Moto E22s
Moto Best Smartphone under Budget Moto E22s

Moto E22s मिलेंगे सभी धांसू फीचर्स

इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा 6.5 इंच का एलसीडी डिस्पले दिया गया है जो कि इस स्मार्टफोन को 90 गीगाहर्टज का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 * 1600 पिक्सल्स का है, इसमें मीडियाटेक का हेलिओ जी 37 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टा कोर 2.3Ghz प्रोसेसर और पावर VR 8320 सीपीयू के साथ आता है.

यह भी पढ़िए- आ गए मजे! Motorola G04 स्मार्टफोन खरीदे मात्र ₹5000 में, इस महीने का सबसे बड़ा ऑफर…

इस स्मार्टफोन में मोटोरोला कंपनी ने एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है. इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी जो की 1 टेराबाइट तक एक्सपेंड हो सकती है एसडी कार्ड के जरिए.

इस स्मार्ट फोन में डुअल रियर कैमरा सिस्टम है जो 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो मेगापिक्सल का डेट सेंसर के साथ आता है और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी जो की 10 वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करती है. और भी आपको इस स्मार्टफोन में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

Moto E22s केवल खरीदो इतनी कीमत में

अगर आप इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में अच्छी तरीके से जान चुके हैं, तो आपको बता दें इस स्मार्टफोन की ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट पर कीमत ₹9,590 रुपए है. आप कहेंगे आपने तो बोला था यह फोन ₹6000 में खरीदा जा सकता है. जी हां आप इस स्मार्टफोन को अपने क्रेडिट कार्ड के जरिए मात्र ₹6000 में खरीद सकते हैं, अगर आप अपनी क्रेडिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन खरीदेंगे तो आपको दो से ₹3000 तक की छूट मिल जाएगी. साथ ही साथ आप इस स्मार्टफोन को No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं मात्र 338 रुपए की मंथली EMI पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group