MG Comet EV: इस गणतंत्र दिवस पर लाइए इलेक्ट्रिक कार मात्र एक 5G स्मार्टफोन की कीमत में! सिंगल चार्ज में चलेगी 230 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

MG Comet EV Electric Car India’s Cheapest Electric Car: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज की डेट में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बाजार में काफी काफी हो गई है. जिस वजह से आम भारतीय जनता अपनी पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहन ही अपना रही है.

अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं, लेकिन कीमत देखकर पीछे हट जाते हैं. लेकिन अब पीछे मत हटिए हम लेकर आ गए हैं आपके लिए इस गणतंत्र दिवस के शानदार मौके पर एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार जिसे आप मात्र एक स्मार्टफोन की कीमत में अपने घर ला सकते हैं.

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर से भी अधिक का सफर तय करने में सक्षम है. साथ ही साथ एमजी कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक कार में 55 से भी अधिक फीचर्स को जोड़ा गया है. जिससे यह इलेक्ट्रिक कार सेफ्टी, डिजाइन और फीचर्स के मामले में काफी शानदार हो जाती है.

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस गणतंत्र दिवस के शानदार मौके पर इस इलेक्ट्रिक कर के ऊपर बहुत ही शानदार और धमाकेदार ऑफर भी दिए जा रहे हैं. जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक कर को और भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक कर को मात्र एक 5G स्मार्टफोन की कीमत में खरीदना चाहते हैं. तो इस आर्टिकल को अंत तक और अच्छी तरीके से जरूर पढ़ें…

MG Comet EV Electric Car India's Cheapest Electric Car
MG Comet EV Electric Car India’s Cheapest Electric Car

सिंगल चार्ज में चलेगी 230 किलोमीटर से भी अधिक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक कार के बैटरी पाक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक कार में 17.3kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक कार को सिंगल चार्ज में 230 किलोमीटर से भी अधिक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- विद्यार्थियों के लिए सबसे अच्छा तरीका घर बैठे बैठे कमाइए ₹10,000 से ₹15,000 रुपए! बिना कोई काम करे

इस इलेक्ट्रिक कर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक कार 100% चार्ज होने में मात्र 6 से 7 घंटे का समय लेती है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट और छह कलरों में लॉन्च किया है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक कर में ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग, AC,ABS और सेंट्रल लॉकिंग जैसे फीचर्स को भी जोड़ा गया है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर के खरीदी एक स्मार्टफोन की कीमत में

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक कर की शुरुआत ही एक्स शोरूम कीमत करीब ₹7,50,000 है. जो कि आपको ऑन रोड रोड चार्ज, टैक्स, रजिस्ट्रेशन और फोर व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड करीबन ₹9,00,000 की पड़ेगी. लेकिन आप चिंता मत करिए आपको ₹900000 एक साथ नहीं देने, कंपनी द्वारा इस गणतंत्र दिवस के शानदार मौके पर डाउन पेमेंट ऑफर निकाला गया है.

जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक कार को मात्र ₹25000 देकर अपने घर ले जा सकते हैं. जिसमें आपकी मंथली किस्त और लोन पीरियड टाइम, इंटरेस्ट सभी कंपनी द्वारा आपको बता दिया जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक कार को डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं, तो आप यहां पर क्लिक करें, और अपना नंबर दर्ज करें. नंबर दर्ज करने के बाद इस कंपनी कस्टमर केयर सर्विस आपको कॉल करेगी, इसके बाद आपको इस इलेक्ट्रिक कार के डाउन पेमेंट ऑफर के बारे में ए टू ज जानकारी आपको विस्तार से बता दी जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group