ये है महेंद्र सिंह धोनी (Mahi Bhai) की 3 सबसे पसंदीदा सुपर बाइक | Happy Birthday Mahendra Singh Dhoni

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Mahendra Singh Dhoni bike collection
Mahendra Singh Dhoni bike collection:

Mahendra Singh Dhoni bike collection: क्या आप लोग महेंद्र सिंह धोनी (माही भाई) की 3 बेहतरीन सुपर बाइक्स के बारे में जानना चाहते हैं? जैसा कि हम सभी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी एक बेहद लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर हैं। सुपरबाइक्स के शौकीन महेंद्र सिंह धोनी (माही भाई) के पास 100 से ज्यादा सुपरबाइक्स का कलेक्शन है। आज इस ब्लॉग में हम आपको महेंद्र सिंह धोनी की 3 सबसे पसंदीदा सुपरबाइक्स के बारे में बताएंगे जिनसे आप अनजान हैं।

Confederate X132 Hellcat

Mahendra Singh Dhoni bike collection

Confederate X132 Hellcat: यह सुपर बाइक बेहतरीन बाइक्स में से एक है जिसकी पूरी दुनिया में सिर्फ 150 यूनिट्स हैं। जिनमें से एक के मालिक महेंद्र सिंह धोनी (माहि भाई ) है। इस सुपर बाइक को महेंद्र सिंह धोनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका से इम्पोर्ट किया है। इस सुपरबाइक को एयरक्राफ्ट ग्रेड मेटल का उपयोग करके बनाया गया है। यह सुपर बाइक 2.2 लीटर वी-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है जो 132 बीएचपी और 200 एनएम टॉर्क पैदा करता है।

Kawasaki Ninja H2

Mahendra Singh Dhoni bike collection

Kawasaki Ninja H2: यह सुपरबाइक अब तक की सबसे पावरफुल सुपरबाइक है। यह 998cc चार-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 200 बीएचपी और 165 एनएम टॉर्क उत्पन्न करने के लिए पावर ग्रिड का उपयोग करता है। और इसकी टॉप स्पीड 300 किमी प्रति घंटा दर्ज की गई है। और ये बाइक 0 से 100 की स्पीड महज 2.5 सेकेंड में तय कर लेती है। महेंद्र सिंह धोनी (माहि भाई ) ने इस बाइक को साल 2018 में खरीदा था। और इस बाइक की कीमत ₹35 लाख रुपय है।

क्या है ओला इलेक्ट्रिक की जून के महीने की बिक्री, अभी देखें

Ducati 1098 S

Mahendra Singh Dhoni bike collection

Ducati 1098 S: दुनिया में इस बाइक की बहुत कम यूनिट हैं। और यह एक इटालियन बाइक है, जो महेंद्र सिंह धोनी के स्वामित्व वाली बहुत कम इकाइयों में से एक है। इस सुपर बाइक को साल 2007 में लॉन्च किया गया था। इस बाइक का इंजन 1099cc ट्विन-सिलेंडर है जो 160 bhp पावर पैदा करता है और इस बाइक की टॉप स्पीड 280 किलोमीटर प्रति घंटा है और महेंद्र सिंह धोनी ने इस बाइक को 35 लाख रुपये में खरीदा था।

किआ मोटर्स 2025 तक दो इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च करेगी जो आपका दिल जीत लेंगी

Leave a Comment

Join Telegram Group