Komaki ने लॉन्च कर दिया है! अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसे आप मात्र ₹20,000 देकर ले जाएं घर, जो देगा 110 किलोमीटर की रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Komaki Flora Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लोगों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. लोग डिमांड कर रहे हैं एक कम बजट में आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे भारतीय लोग आराम से खरीद सकें बिना कोई दिक्कत के तो आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं. जो देगा लंबी रेंज और बजट में भी होगा फिट. तो यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर Komaki कंपनी का Flora Electric Scooter है.

यह पढ़ें👉मात्र ₹13500 डाउन पेमेंट देकर ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 110 किलोमीटर कीमत कितनी बस…

जिसे आप ₹20,000 देकर ले जा सकते हैं अपने घर पर, कंपनी का दावा है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आधुनिक फीचर्स और लंबी रेंज देखने को मिलती है. और Flora Electric Scooter आम लोगों के बजट में भी आ जाता है.

Komaki Flora Electric Scooter
Komaki Flora Electric Scooter

Flora Electric Scooter के बैटरी पैक ऑरेंज की डिटेल्स

Komaki कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पावरफुल लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा है. जिसके साथ 3000W का पावरफुल मोटर जोड़ा गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो 4 घंटों में यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं लंबी रेंज मिलती है जोकि 80 से 100 किलोमीटर की है. और इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

यह पढ़ें👉जानिए 3 सबसे बेहतरीन Electric Bikes जो भारतीय बाजार में गदर मचा रही है! जाने कीमत और फीचर्स

Flora Electric Scooter के फीचर्स और कीमत

इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें बहुत ही शानदार फीचर्स मिल जाते हैं जैसे डीजल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पार्किंग मोड़, डिजिटल ऑडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, गियर मोड, एलईडी लाइट और वाइब्रेट डैशबोर्ड जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं.

यह पढ़ें👉Hero ने लांच किया Hero Splendor का नया अवतार, कीमत के मामले में है बेस्ट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹80,000 कि शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर आ जाती है. अगर आप ₹80000 एक साथ नहीं दे पाते हैं तो आप ₹20,000 देकर डाउन पेमेंट करा सकते हैं बाकी के पैसे किस्तों के रूप में दे सकते हैं. अगर आप ऐसे ही और कम बजट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स या बाइक्स के बारे में लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group