LMLजल्द लेकर आ रहा अपना iconic इलेक्ट्रिक स्कूटर Kinetic Luna लुक देखकर लोग हुए पागल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Kinetic Luna
Kinetic Luna

LML ब्रांड द्वारा 50 साल पहले लॉन्च की गई Kinetic Luna अपने इलेक्ट्रिक अवतार में फिर से लॉन्च होने के लिए तैयार है. बजाज ने जिस तरह से अपने बजाज चेतक स्कूटर मॉडल को नए इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च किया, लोगों ने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खूब पसंद किया.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
Kinetic Luna

फ्यूल की बढ़ती कीमतों के बीच देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग धीरे-धीरे बढ़ रही है. इलेक्ट्रिक स्कूटर धीरे-धीरे पेट्रोल से चलने वाले स्कूटर की जगह ले रहे हैं.

जल्द ही LML का Kinetic Luna भारतीय बाजार में इसके नए इलेक्ट्रिक रूप में लॉन्च किया जाएगा और बजाज के चेतक स्कूटर को भारत में जिस तरह से अपनी नई इलेक्ट्रिक कार में लॉन्च किया गया, उसे देखते हुए इसे बनाने और लॉन्च करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है LML Kinetic Luna भी लॉन्च होने जा रहा है. यह भी पढ़ेंक्या आपको Electric Scooter खरीदना चाहिए ?जाने New electric scooter (Automotive Accelero R14)के अनगिनत फायदे ।

LML Electric

कानपुर स्थित दोपहिया निर्माता लोहिया मशीन्स लिमिटेड (LML) अपने Luna स्कूटर के एक नए अवतार में वापस आने के लिए तैयार है। ईवी बाजार में उतरने के लिए कंपनी को पूरी तैयारी करनी है.

LML Electric के सीईओ योगेश भाटिया ने पुष्टि की है कि 29 सितंबर को, यह कम से कम 3 नई दोपहिया अवधारणाओं का प्रदर्शन करेगा जिसमें एक हाइपर बाइक और 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हो सकते हैं. सीईओ योगेश भाटिया ने भी बताया है कि इलेक्ट्रिक बाइक को इसी साल लॉन्च किया जा सकता है. यह भी पढ़ेंजानिए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना हुआ महंगा कंपनी ने बढ़ाई कीमत, सुनकर लोग हैरान

Kinetic Luna Electric

Kinetic Luna बनाने वाली कंपनी Kinetic Engineering Limited (KEL) ने 50 साल बाद अपने इस स्कूटर को नए अवतार में वापसी करने की तैयारी शुरू कर दी है . कंपनी ने पुष्टि इन है इस स्कूटर प्रोडक्शन स्टार्ट कर दिया गया है Kinetic Luna के नए इलेक्ट्रिक वेरिएंट जल्द ही भारतीय बाजार में बेचना शुरू कर देगी.

इस संबंध में, कोई कह सकता है कि हाल ही में मेरी लूनिया को एक नए ऑटिज्म में देखना संभव हुआ। हाल ही में कंपनी के सीईओ ने इसे लेकर ट्वीट भी किया था। जबकि उन्होंने कंपनी के तत्काल मालिक और उनके पिता की 7 पुरानी लुनिया के साथ फोटो लिखी थी, जबकि वह भारत में घरेलू बिजली बाजार में जल्द वापसी की बात कर रहे थे।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
Kinetic Luna

Leave a Comment

Join Telegram Group