नितिन गडकरी को भी आई पसंद, Kinetic e-Luna हो गई लॉन्च होगी इतनी कम कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Kinetic e-Luna: भारत में इस इलेक्ट्रिक बाइक काफी बेशर्मी से इंतजार कर रहे थे, अब इंतजार हुआ खत्म और काइनेटिक एनर्जी ने अपनी लॉन्च कर दी एक और इलेक्ट्रिक बाइक, बता दे इस बाइक की लॉन्च डेट पर नितिन गडकरी भी गए थे, जिनको काइनेटिक की यह Kinetic e-Luna काफी ज्यादा पसंद आई है.

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, आज हम इसके बेस वेरिएंट के बारे में बात करेंगे जिसमें आपको जबरदस्त लुक जबरदस्त मजबूती और जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है, चली जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बिल्कुल विस्तार से.

Kinetic e-Luna
Kinetic e-Luna

बस इतनी कीमत में मिलेगी 110 किलोमीटर की रेंज

बता दे यह इलेक्ट्रिक बाइक हाल फिलहाल में ही लॉन्च हुआ है और इसकी डिलीवरी भी शुरू हो चुकी है, काइनेटिक ग्रीन कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी अच्छी लिथियम एंड बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी अच्छा बैकअप प्रदान कर सकता है, कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 100 से 110 किलोमीटर तक बना रुक चल सकती है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का ही समय लगता है.

मिलेगी 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 1.3kW पावर वाले BLDC हब मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी तेज स्पीड देने में सक्षम है, आपको बता दें कि इस काइनेटिक ई-लूना में आप 50 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड देख सकते हैं। आपको बता दें कि क्योंकि यह एक तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक बाइक है, इसलिए इसे खरीदने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत होगी।

मिलेंगे तगड़े फीचर्स

बता दे भले ही इसकी कीमत काफी कम हो लेकिन इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे फास्ट चार्जिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम आदि जैसे कई और फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

कीमत है काफी कम

बता दे जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बता दिया है कि यह बाइक कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुई है और इसकी डिलीवरी भी शुरू हो चुकी है, आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर भी बुक कर सकते हैं. बता दें इस Kinetic e-Luna इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹70000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group