Kawasaki सबसे सस्ती बाइक, मिल रही है 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Kawasaki W175 Street: जापान की नंबर वन मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी कावासाकी ने पिछले कुछ दिनों पहले अपना सबसे सस्ता बाइक लॉन्च कर दी है, जिसको भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है बता दे इस बाइक की टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें हमें 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज भी देखने को मिल जाता है.

साथ इस बाइक में हमें कुछ आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं जो ज्यादातर काम ही बाइक में देखने को मिले हैं, क्योंकि यह कावासाकी की सबसे सस्ती बाइक है तो इसकी कीमत भी हम बैकों की जितनी ही है, चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से.

Kawasaki W175 Street
Kawasaki W175 Street

मिलेगा शानदार इंजन

बताना इस बाइक में हमें 177 cc का सिंगल सिलेंडर और कॉल इंजन देखने को मिल जाता है जो 12.8 भाप की पावर और 13.5 न्यूटन मीटर टॉर्च जनरेट कर सकता है, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें इस बाइक की टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है, इस बाइक में हमें पांच स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलते हैं, माइलेज की बात करें तो यह मोटरसाइकिल 1 लीटर पेट्रोल में 50 से 60 किलोमीटर तक चल सकती है.

फीचर्स

Kawasaki W175 Street बाइक की सबसे खास फीचर यह है कि इसमें हमें मोबाइल एप कनेक्टिविटी देखने को मिलती जाती है जो इस बाइक से रिलेटेड इनफार्मेशन आपके मोबाइल में ही शो कर देगी, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हैलोजन हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई और फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

इतना ही नहीं, इस बाइक में हमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक रियर डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं और फ्रंट में हमें डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस भी दिया गया है।

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कावासाकी ने अपने इस बाइक को पिछले महीने ही लॉन्च किया है और यह बाइक भारतीय बाजार में चार रंगों में उपलब्ध है, बता दें भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स शोरूम की में 1.35 लाख रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group