Joy e-bike Gen Next Nanu: अब तक का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर! फिट रहेगा आपके लिए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Joy e-bike Gen Next Nanu Electric Scooter: क्या आप एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. जिसकी कीमत बजट में हो रेंज और स्पीड हाई हो तो ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर हम आपके लिए लेकर आए गए हैं. हम बात कर रहे हैं, Joy E-Bike कंपनी के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसका पूरा नाम Joy e-bike Gen Next Nanu है.

आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे साथ ही साथ हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लेटेस्ट प्राइस अपडेट के बारे में भी बताएंगे और भी बहुत कुछ विशेष जानकारियां इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे. अगर आप एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो यह आर्टिकल आपकी मदद करेगा, सभी जानकारी अच्छी तरीके से प्राप्त करने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें…

Joy e-bike Gen Next Nanu
Joy e-bike Gen Next Nanu

सिंगल चार्ज में चलता है 90 किलोमीटर

कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर तक की शानदार ऋण प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का समय लेता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- Okhi-90: दिल्ली में हुई ₹50000 तक की कटौती, अब खरीदना हुआ और भी आसान

मिलेगी ब्रशलैस डीसी मोटर और हाई स्पीड

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो, कंपनी द्वारा बनाया गया है यह किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिससे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हजार वाट का ब्रशलैस डीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को 46 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है.

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी दोबारा से इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स जोड़े गए हैं. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलइडी तैल लाइट, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और भी कुछ एडीशनल फीचर्स को जोड़ा गया है.

कीमत आम भारतीय नागरिक के बजट में

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.77,400 रुपए है. जो कि आपको रजिस्ट्रेशन और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड ₹80,000 की पड़ जाएगी. यदि आप दिल्ली के निवासी हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अलग से स्टेट सब्सिडी भी दी जाएगी.

जिसके तहत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी सस्ता हो जाएगा, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो अपने पास Joy E-Bike के शोरूम पर जाकर आप बात कर सकते हैं. यदि आपके एरिया में इस कंपनी का शोरूम अवेलेबल नहीं है. तो आप इस कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group