JioBook 11: मात्र 13000 में खरीदे, डायरेक्ट लिंक यहां से प्राप्त करें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

JioBook 11: नई साल और क्रिसमस काफी नजदीक है यदि आप अपने बच्चों के लिए कोई ऐसा लैपटॉप गिफ्ट करने की सोच रहे हो, जिसकी कीमत भी बेहद ही कम होगीकर हो और उसमें, और वह उसमें अपना सारा काम जैसे यूट्यूब से पढ़ना, गेम खेलना, फोटो खींचना जैसे सारे काम कर सकें, तो जियो ने 2023 में अपना सबसे पहले और सबसे सस्ता लैपटॉप जिसका नाम JioBook 11 लॉन्च कर दिया था जिसको भारत में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है.

क्योंकि इसकी कीमत बेहद कम है और इस लैपटॉप में आप 4G Sim भी चला सकते हैं, बता दे यह लैपटॉप कर कलरों में आता है और उसमें हमें कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चले जाते हैं इस लैपटॉप के बारे मैं बिल्कुल विस्तार से…

JioBook 11

डिस्प्ले

JioBook 11 लैपटॉप में हमें 11.6 इंच की अंतिम क्लियर एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिसकी रेजोल्यूशन 1366 x 768 pixels है, और यह डिस्प्ले मैट फिनिश और सलीम ब्लेज डिजाइन के साथ आता है.

यह भी पढ़िएTVS iQube Electric Scooter: नितिन गडकरी जी का बड़ा ऐलान! टीवीएस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में हुई भारी कटौती

मीडियाटेक के प्रोसेसर के साथ

JioBook 11 लैपटॉप में आपको मीडिया टेक का Mediatek MT 8788 Octa Core processor देखने को मिल जाता है जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.5 है, यह प्रोसेसर इस लैपटॉप को काफी ज्यादा स्मूथ परफॉर्मेंस प्रोवाइड कर सकता है.

मेमोरी और स्टोरेज

JioBook 11 लैपटॉप में हमें 4 GB की DDR4 रैम के साथ साथ 64 GB की eMMC स्टोरेज देखने को मिल जाती है, आप इसकी मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं जिसके लिए आपको अलग से microSD card slot दिया जाता है, साथ इस लैपटॉप में हमें 4G sim काफी सपोर्ट देखने को मिल जाता है.

बैटरी

इस लैपटॉप में हमें 37Wh क्षमता वाली काफी शानदार बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस लैपटॉप को सिंगल चार्ज में 8 घंटे से भी ज्यादा का बैकअप दे सकती है, साथ इस लैपटॉप के साथ हमें इसका फास्ट चार्जर देखने को मिलता है जो इसे ढाई घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

Buy link- Click

Other features

FeatureSpecification
Operating systemJioOS (based on Android 11)
Front-facing camera2MP
Rear-facing camera5MP
Battery55.1Wh (up to 8 hours of battery life)
Weight1.2kg
Dimensions275.6 x 191.1 x 14.8mm
Ports1x USB Type-C, 1x USB 2.0, 1x microSD card slot, 1x 3.5mm headphone jack
Charging10W charger, full charge in approximately 3 hours
ConnectivityWi-Fi 5, Bluetooth 5.0, 4G LTE (B3, B5, & B40)
Other featuresAnti-glare display, dual speakers, infinity keyboard with 75+ keyboard shortcuts, access to educational content through Jio TV app

Leave a Comment

Join Telegram Group