Jio Electric Scooter: इस दिवाली लॉन्च होगा जिओ का इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 420 KM

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Jio Electric Scooter: देश भर में सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग इतनी तेजी से बढ़ रही है कि अब ज्यादातर कंपनियां सस्ते और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है, लेकिन उड़ती उड़ती ऐसी एक खबर आई है जो आपको इस दिवाली और भी खुश कर देगा, कई रिपोर्टर्स द्वारा बताया जा रहा है कि भारत में जिओ कंपनी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है जिसकी कीमत के फायदे होने के साथ-साथ इसमें हमें 420 किलोमीटर की शानदार रेंज भी देखने को मिल सकती है.

आज की इस कड़ी में हम जानेंगे Jio Electric Scooter से जुड़ी जान सारी खबरों के बारे में चलिए शुरू करते हैं आसान आज के इस शानदार लेख को..

Jio Electric Scooter
Jio Electric Scooter

मिल सकती है 420 किलोमीटर की शानदार रेंज

खबर ऐसी आ रही है कि जिओ कंपनी अपना इस दिवाली जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें4 kw की शानदार लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 420 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करेगी, चार्जिंग टाइम की बात करें अगर इसमें 4 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी दी जाती है तो इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 7 से 8 घंटे तक का समय लगेगा.

डिस्क्लेमर- यह वेबसाइट बाजार से आने वाली खबरों के बारे में बात करती है, यह खबर पूरी तरह से सच्ची है इसके बारे में हम पुष्टि नहीं करते हैं.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बताया जा रहा है कि जिओ कंपनी अपने इस जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी बेहतरीन फीचर के साथ लांच कर सकती है जिसमें हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, फूल एलईडी हेडलाइट, अप कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group