Jio Electric Scooter: क्या होगा सच में लॉन्च? मिलेगी 300 Km की रेंज? क्या है पूरी डिटेल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Jio Electric Scooter: पिछले साल यानी 2023 से कई समाचारों एवं कई रिपोर्ट्स मैं यह बताया जा रहा है कि रिलायंस कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी. जिसकी कीमत बाकी सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर उसे काफी कम होगी और इसमें आपको रंगे फीचर्ड और रफ्तार भी काफी ज्यादा देखने को मिलेगी.

आज के इस लेख में हम जानेंगे की क्या रिलायंस कंपनी इस साल अपना यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर सकती है, या यह सिर्फ अफवाह है. इसके बारे में तो हम आपको बाद में ही बताएंगे इससे पहले आपको बताएंगे की रिपोर्ट्स में क्या बताया जा रहा है.

Jio Electric Scooter
Jio Electric Scooter

क्या बताया जा रहा है रिपोर्ट में

अगर आप पिछले साल से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको यह जरूर पता होगा की रिलायंस कंपनी जल्द ही अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट में यह बताया जा रहा था कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 17000 रुपए होगी और इसमें आपको 300 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ बेहतरीन रफ्तार देखने को मिल सकती है, साथी में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में यह बताया गया था कि इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इतने कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में कभी भी नहीं देखे गए हैं.

यह भी पढ़िए- Sprint M2 Electric Scooter: ₹32000 में आने वाला सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 90 Km की रेंज 45 Km/h की रफ्तार मिलेगी

क्या है सच्चाई

आपको बता दें अभी रिलायंस कंपनी की तरफ से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है, अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि रिलायंस कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में उतरेगी या नहीं. अगर रिलायंस कंपनी सच में अपना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है तो यह भारत के निवासियों के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद हो जाएगा, अगर ऐसे ही समाचार से जुड़ना चाहते हैं तो आज हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं….

Leave a Comment

Join Telegram Group