Ampere V48: भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत मात्र ₹20,000 सिंगल चार्ज में चलेगा 45 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

India’s cheapest electric scooter Ampere V48 electric scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब हमारे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में कई बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. लेकिन आम भारतीय नागरिक इन बड़ी-बड़ी कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं है. क्योंकि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,00,000 से भी ज्यादा है जो कि आम भारतीय नागरिक के लिए काफी ज्यादा हो जाती है.

यह भी पढ़िए-itel S23+: 16GB RAM+256 GB ROM और 50MP का कैमरा! केवल ₹12,500 में

तो आज के शानदार लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका पूरा नाम Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की सिंगल चार्ज में 45 किलोमीटर चलने में सक्षम है और 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे आम भारतीय नागरिक आराम से खरीद सकते हैं अपने घर के लिए या अपने परिवार के सदस्यों के लिए. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ..

India's cheapest electric scooter Ampere V48 electric scooter
India’s cheapest electric scooter Ampere V48 electric scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 45 किलोमीटर

आपको बता दें ampere कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय ही लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कुछ शानदार फीचर्स देखने को भी मिल जाएंगे जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ड्रम ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट और भी अन्य कुछ फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए-Tiger 3 Box Office Collection Day 3: जानिए टाइगर 3 ने तीसरे दिन छापे कितने करोड़ नोट!

कीमत

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत मात्र ₹20,000 है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ती है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक को शुरू खरीदना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़कर हमसे कांटेक्ट करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group