इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करो, और भूल जाओ चार्जिंग की झंझट, कार से भी ज्यादा रेंज देता है! कीमत ₹1 लाख से भी कम

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

IME Rapid Electric Scooter: भारतीय बाजार में अब कई नए स्टार्टअप्स उभर कर आ रहे हैं, जो अपने नए-नए प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजार में पेश कर रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी रेंज 300 किलोमीटर की है. तो आइए जानते हैं इस कंपनी का नाम My EV Store है.

और इस कंपनी ने हाल ही में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम IME Rapid Electric Scooter है. और कंपनी ने यह दावा किया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 300 किलोमीटर की रेंज मिलेगी. तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

IME Rapid Electric Scooter
IME Rapid Electric Scooter

IME Rapid Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 300 किलोमीटर की रेंज आराम से दे सकता है और ना ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बार बार चार्ज करने की झंझट करनी होगी.

क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको 300 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. अब बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की तो इसमें 2.0kwh SRT इस्मार्ट रेंज टेक्नोलॉजी का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

IME Rapid Electric Scooter स्पीड और चार्जिंग समय

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात की जाए तो आपको इसमें 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल जाती है. और चार्जिंग समय की बात की जाए तो 3 से 4 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2000 वाट का हब मोटर दिया गया है.

IME Rapid Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें बेहद शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं. ऐसा नहीं है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कम है तो आपको इसमें फीचर्स की कमी देखने को मिलेगी इसकी कीमत कम होने के साथ-साथ इसमें रेंज और फीचर्स भरपूर दिए गए हैं.

इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स-पुश स्टार्ट बटन, नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, बेहतर सस्पेंशंस, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और भी इसमें शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं.

यह भी देखें👉आ गया सारे Electric Bikes का बाप, लुक्स के मामले मैं Revolt और Matter area फेल, मिलेगी 95 Km/h की रफ्तार, जानिए इसकी कीमत और फीचर

IME Rapid Electric Scooter की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक सुन कीमत की बात की जाए तो, इसकी शुरुआती है शोरूम कीमत ₹99,000 से लेकर ₹1,49,000 तक है. अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में बेंगलुरु में पेश किया गया है.

उसके बाद कर्नाटका में पेश किया जाएगा, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डाउन पेमेंट पर लिया चाहते हैं तो ले सकते हैं आराम से डाउन पेमेंट इसकी आप अपने हिसाब से कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group