पूरे ₹15000 से घटी कीमत, नई कीमत मोबाइल फोन के बराबर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hop Leo Electric Scoter: इस दिवाली ले अपने घर पर और भी खुशियां, अगर आप लोग एक सस्ता और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का यह लेख आपकी बहुत कम आने वाला है. जैसा कि हम सभी का पता है भारत में पिछले कुछ सालों से इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है और खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग भारत में दुनिया भर से सबसे ज्यादा है.

बता दे होप इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपना कुछ समय पहले Hop Leo इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था बता दें अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹15000 तक का डिस्काउंट चल रहा है वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड उतनी ज्यादा नहीं है लेकिन जिन भी लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा है उन्होंने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तारीफ ही बताई है. आज इस लेख में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत के साथ-साथ इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानेंगे, चलिए शुरू करते हैं आज के इस लेख को…

सिंगल चार्ज में चलेगी 120 किलोमीटर

Hop Electric न्यू स्टार्टअप कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है. कंपनी दावा करती है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद लगभग 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है, और हमें इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पड़े- Indian Roadmaster Classic: लांच होने जा रही है इंडिया में सुपर क्रूजर बाइक! किंमत जानकार रह जाएंगे दंग

मिलेगी 2200 वाट की शानदार इलेक्ट्रिक मोटर

बता दे कंपनी ने अपने इस Hop Leo Electric Scoter को 2200 वाट की BLDC हब मोटर से संचालित किया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 58 किलो मीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, साथ ही में इसकी मोटर पर हमें 3 साल की अलग से वारंटी भी देखने को मिल जाती है.

यह भी पड़े- One Plus Nord CE 3 5g: 108 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन मिल रहा है मात्र ₹1,309 में, जानिए ऑफर के बारे में

कीमत

दिवाली के इस शुभ अवसर पर कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर ₹15000 तक का डिस्काउंट किया है, बता दे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 97000 रुपए थी, अब इसकी नई कीमत लगभग 82000 तक हो गई है.

Leave a Comment

Join Telegram Group