Honda Electrc Cycle: 160 किलोमीटर की रेंज, 60 Km/h रफ्तार, कीमत कच्छे-बनियान बराबर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Electrc Cycle: जापानी कंपनी होंडा जल्द ही अपने बैटरी से चलने वाले वाहन लॉन्च करने की योजना बना रही है, ऐसे में खबर आ रही है होंडा ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक साइकिल जापान मोबिलिटी शो में शोकेस कर दी है, ऐसे में कई लोग बता रहे हैं कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आने वाले कुछ ही सालों में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़िए- Yo Drift: भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत ₹50,000 से भी कम

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें हमें 700W की बीएलडीसी हम मोटर के साथ-साथ बैटरी देखने को मिल सकती है, हम ऐसी आशा लगा सकते हैं कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें अब तक के सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से…

Honda Electrc Cycle
Honda Electrc Cycle

मिल सकती है 700W की मोटर

बता दे होंडा कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को टोक्यो में हुए जापान मोबिलिटी शो में शोकेस किया था, और जैसा कि हम सभी को पता है होंडा कंपनी जापान की लीडिंग जापानी मोटरसाइकिल कंपनी है, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 700 वाट की BLCD मोटर से जोड़े की जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लगभग 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़िए- Ather 450X Gen 3: आ रहा है सबकी बैंड बजाने! कीमत होगी आम नागरिकों के बजट में

सिंगल चार्ज में चलेगी 160 किलोमीटर

बता दे मिली जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें काफी तगड़ी देखने को मिलेगी जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लगभग 160 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़िए- SS Bikes Cosmos: सिंगल चार्ज में चलेगी 132 Km, हर किसी के बजट में

कीमत

बताया जा रहा है होंडा कंपनी अपनी इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को 2024 के अंत तक लांच कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग 85000 से ₹100000 के बीच होगी…

Leave a Comment

Join Telegram Group