Honda Activa 6G: कीमत में हुई ₹17,000 की कटौती! जानिए नई कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda Activa 6G Price Drop: जैसा कि हम सभी जानते हैं होंडा कंपनी के एक्टिवा स्कूटर को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. इस स्कूटर की लोकप्रियता भारतीय बाजार में काफी ज्यादा है, हर दूसरे आदमी के पास आपको एक्टिवा स्कूटर देखने को मिल जाएगा. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको होंडा कंपनी के होंडा एक्टिवा 6G के प्राइस अपडेट के बारे में बताएंगे.

और इस स्कूटर की कुछ विशेष फीचर्स के बारे में भी बताएंगे, जो हाल ही में होंडा कंपनी द्वारा इस स्कूटर में ऐड किए गए हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं 2030 का यह आखरी महीना चल रहा है. जिसमें ज्यादा कंपनियां अपने सभी वाहनों पर छूट दे देती हैं, ऐसे ही होंडा कंपनी ने अपने होंडा एक्टिवा 6G पर ₹17,000 की शानदार छूट दी है. अगर आप होंडा कंपनी का Honda Activa 6G स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Honda Activa 6G Price Drop
Honda Activa 6G Price Drop

कीमत में हुई 17,000 रुपए की कटौती

यह तो हम सभी जानती हैं कि होंडा कंपनी में 125cc का bs6 सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है. जो कि इस स्कूटर को 35 से 40 किलोमीटर का शानदार माइलेज प्रदान करता है. इस स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹76,000 है. लेकिन अब होंडा कंपनी अपने इस शानदार स्कूटर पर ₹17000 की छूट दे रही है.

यह भी पढ़िए- Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid: 70 KM की माइलेज के साथ मिलेंगे आपको जबरदस्त फीचर्स

जिसके तहत अब यह स्कूटर ₹59,000 की है, अगर आप इस स्कूटर को अब खरीदने हैं तो आपको यह स्कूटर मात्र ₹69,000 हजार रुपए का पड़ जाएगा. अगर आप इस स्कूटर को इसी कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो अपने पास के होंडा कंपनी के शोरूम पर जाकर आप बात कर सकते हैं. आपको बता दें यह कीमत सिर्फ दिल्ली में ही लागू होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group