Hero Vida Plus: पेश किया हीरो ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर… कीमत बस इतनी! होगा गरीबों के लिए वरदान

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero’s New Cheapest Electric Scooter Hero Vida Plus: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हीरो कंपनी द्वारा एक मार्च 2024 को Hero Vida Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया गया है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो कंपनी के हीरो Vida सेगमेंट का अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. क्योंकि हीरो कंपनी के Hero Vida इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप वैरियंट की कीमत लगभग ₹1,45,000 है. लेकिन अब हीरो कंपनी ने अपने Vida इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है.

जिसकी कीमत पूरे ₹45,000 कम है टॉप वैरियंट से साथ ही साथ यह नया वेरिएंट सिंगल चार्ज में 143 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है आराम से, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी के इस नए वेरिएंट के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे.

साथ ही साथ आपको यह भी बताएंगे आपको यह नया वेरिएंट ऑन रोड कितनी कीमत में पड़ जाएगा, अगर आप भी हीरो कंपनी का यह नया वेरिएंट खरीदना चाहते हैं, या इसके बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए, और ऐसी ही लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से जुड़िए.

Hero's New Cheapest Electric Scooter Hero Vida Plus
Hero’s New Cheapest Electric Scooter Hero Vida Plus

Hero Vida Plus Range and Battery Pack

आपको बता दे हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.44kwh क्षमता वाला ip67 वाटर रेटेड रिमूवेबल बैटरी पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 143 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है, आपको बता दें यह बैट्री पैक फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करते हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लेता है.

यह भी पढ़िए- Stryder Zeeta Plus: अब खरीदो टाटा कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 30 Km, जानिए कीमत और फीचर्स

Hero Vida Plus Motor and Top speed

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6 किलोवाट का ip67 वाटर रेटेड हब बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक हाई रेंज और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने में भी सक्षम.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको कुछ इस प्रकार के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7 इंच का टीएफटी टच स्क्रीन डैशबोर्ड, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, की लेस इग्निशन आदि जैसे हाईटेक फ्यूचरिस्टिक फीचर्स मिल जाएंगे.

Hero Vida Plus Price

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में मात्र ₹97,800 की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. साथ ही साथ हीरो कंपनी द्वारा कहा गया है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन परिवारों के लिए बनाया गया है जो ज्यादा महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर अवार्ड नहीं कर पा रहे हैं.

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं या फिर इसके बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं. अगर आपको यह जानकारी लाभदायक लगी हो तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप चैनल से जुड़ सकते हैं ऐसे ही लाभदायक जानकारी प्राप्त करने के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group