क्या आप ₹2,000 में हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं? जो सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर का सफर तय करे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero’s Cheapest Hero Lectro C5x Electric Cycle under 2 thousand: क्या आप मात्र ₹2000 में इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं. जो सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर का सफर तय करे, तो अब खुश हो जाइए हम लेकर आ गए हीरो कंपनी की अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल जो की आपको मात्र ₹2000 में मिल जाएगी. जैसा कि हम सभी जानते हैं हीरो कंपनी हमारे भारत की एक जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जिसके द्वारा बनाए गए टू व्हीलर को पूरे भारतीय बाजार में आम भारतीय नागरिकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि हीरो कंपनी हमेशा अपने प्रॉडक्ट्स को रिलायबल और मजबूत बनाती है. साथ ही साथ अपने प्रॉडक्ट्स की कीमत को भी आम भारतीय नागरिकों के बजट में रखती है.

आपको बता दें हीरो कंपनी एक जानी मानी इलेक्ट्रिक साइकिल निर्माता कंपनी भी है. जिसके द्वारा दर्जनों इलेक्ट्रिक साइकिल्स बनाई जाती हैं. और पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद भी की जाती हैं, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे. जिसे आप मात्र ₹2000 देकर ही खरीद सकते हैं. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर का सफर आराम से तय करेगी. यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं मात्र ₹2000 में तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए, ताकि आपको इस लेख का उद्देश्य अच्छी तरीके से समझ आ सके…

Hero's Cheapest Hero Lectro C5x Electric Cycle under 2 thousand
Hero’s Cheapest Hero Lectro C5x Electric Cycle under 2 thousand

Hero Lectro C5x सिंगल चार्ज में चलेगी 70 से 80 Km

आपको बता दें हीरो कंपनी की Hero Lectro C5x इलेक्ट्रिक साइकिल में 5.8Ah का डिटैचेबल लिथियम आयन बैटरी पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में पूरे 70 से 80 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटे का समय लेती है. साथ ही साथ हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी बैक पर 2 साल की वारंटी और 1 साल की साइकिल की फ्रेम की वारंटी दी जाती है.

यह भी पढ़िए-जल्द ही लाये Vida V1 Pro को घर, अब बचाए इस पर हजारों रुपए

Hero Lectro C5x में मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

अब इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कुछ फीचर्स की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है जैसे-स्मॉल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एडजेस्टेबल सेट, गियर्स, एलइडी लाइट्स, एडजेस्टेबल सीट्स, Peddle एसिस्ट, डुएल डिस्क ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन और कुछ एडीशनल फीचर्स को भी छोड़ गया है.

कीमत और कहां से खरीदें

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹2000 देकर खरीद सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹38,000 है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹2000 में ही खरीद सकते हैं. यदि आप अपने क्रेडिट कार्ड से इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदते हैं, तो आपको कंपनी द्वारा एक बहुत ही शानदार ऑफर दिया जाता है.

जिसमें सिर्फ आप अपनी क्रेडिट कार्ड से इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ₹2000 में खरीद सकते हैं. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ₹2000 में नहीं खरीद पाएंगे. यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं, तो आप हीरो लैक्ट्रो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं. जिसमें यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपके घर पर 4 से 5 दिनों में डिलीवर करवा दी जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group