देखिए हीरो का सबसे सस्ता और ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ और EMI ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero’s Cheapest Electric Scooter: आज के इस नए दौर में इलेक्ट्रिक स्कूटर तो काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन अभी तक एक भी सबसे सस्ता और ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं आया है. जिसे भारत का हर एक नागरिक आराम से खरीद सके, तो आज के इस लेख में हम एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिसे भारत का हर एक नागरिक आराम से खरीद सकता है. और यह हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका नाम Hero Electric Eddy है. तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Hero's Cheapest Electric Scooter
Hero’s Cheapest Electric Scooter

रेंज और बैटरी पैक Hero Electric Eddy की

सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करें तो समता सस्ता होने के साथ-साथ इसमें रेंजकी कमी आपको देखने के लिए नहीं मिलेगी. क्योंकि इसमें 85 किलोमीटर की रेंज आपको आराम से मिल जाएगी और बैटरी पैक की बात करें तो 1.54kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाता है.

जिसे 250 वाट की बीएलडीसी मोटर से जोड़ा गया है. अब बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की तो इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार मिल जाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का Kerb Wieght मात्र 60 किलोग्राम का है.

यह भी पढ़ें👉Komaki Ranger: 200 किलोमीटर की रेंज और Cruise Control के साथ मात्र 1.86 लाख रुपए में! जानिए इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में

सस्ता होने के साथ-साथ और ज्यादा रेंज देने के साथ-साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी हल्का भी है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर में अपने बच्चों या अपने छोटे भाई या आप अपनी बहन को गिफ्ट में दे सकते हैं.

फीचर्स Hero Electric Eddy के

फीचर की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स की कमी देखने को नहीं मिलेगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सस्ते होने और ज्यादा रेंज देने के साथ-साथ इसमें फीचर्स भी बहुत शानदार दिए गए हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और बेहतर सस्पेंशन और भी शानदार पिक्चर आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने के लिए मिल जाएंगे.

कीमत Hero Electric Eddy की

अब सबसे आखरी बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की क्या है कीमत तो बात करते हैं हम इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹72,000 रुपए हैं. जिसे आप भारत के किसी शहर से आराम से खरीद सकते हैं. और इसी कीमत में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंश्योरेंस भी मिल जाता है.

यह भी पढ़ें👉PM Vishwakarma Yojana 2023: ग्रामीण कामगारों को अब सरकार दे रही है! ₹2 लाख रुपए का सस्ता लोन, जानिए कैसे करें आवेदन

EMI ऑफर

जो भी खरीदार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहता है लेकिन अभी उसके पास इतना बजट नहीं है तो वह व्यक्ति एमआई ऑफर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकता है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 7800 रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे और साथ ही हर महीने 2172 रुपये किस्त के तौर पर भी देने होंगे।

Leave a Comment

Join Telegram Group