Hero Lectro C5X Electric Cycle: सबसे ज्यादा जानदार हीरो की यह इलेक्ट्रिक साइकिल, जिसमें मिल रही है अच्छी खासी रेंज और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Lectro C5X Electric Cycle: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारत की सबसे ज्यादा लोकप्रिय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी HERO MOTORS है. हीरो कंपनी सबसे ज्यादा लोकप्रिय अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल्स की वजह से है, क्योंकि हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल्स को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है.

और हीरो कंपनी भी आए दिन अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक साइकिल्स भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. तो आज के इस लिक में हम आपको हीरो कंपनी की एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे जो की काफी शानदार होने के साथ-साथ काफी किफायती भी है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जिसमें आपको मिलेगी शानदार रेंज और शानदार फीचर्स वह भी कम कीमत में, तो आईए जानते हैं. Hero Lectro C5X Electric Cycle के बारे में सब कुछ…

Hero Lectro C5X Electric Cycle
Hero Lectro C5X Electric Cycle

मिलेगी शानदार रेंज और बैट्री पैक Hero Lectro C5X Electric Cycle में

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज के बारे में बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 30 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिलेगी. और इसमें हीरो कंपनी द्वारा न्यू जनरेशन का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शानदार रेंज प्रदान करता है.

Hero Lectro C5X Electric Cycle की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हीरो कंपनी द्वारा 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. Hero Lectro C5X Electric Cycle के चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र तीन से चार घंटे में यह इलेक्ट्रिक साइकिल फुल चार्ज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-Hero Lectro C8 Electric Cycle: जानिए हीरो कंपनी की सबसे शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में! जिसमें मिलेगी आपको शानदार रेंज और फीचर्स

Hero Lectro C5X Electric Cycle के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स दिए जाते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, डुएल डिस्क ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, स्मॉल डिजिटल कंसोल, गियर बॉक्स यह शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको मिल जाएंगे.

Hero Lectro C5X Electric Cycle की कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआत कीमत 39,000 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹4000 देनी होगी. फिर उसके बाद आपको हर महीने ₹1200 की किस्त देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group