Hero HF Delux Electric Bike: Hero Company लॉन्च करने जा रही है! अपनी HF Delux को इलेक्ट्रिक अवतार में, मात्र 35,000 की कीमत पर, जाने रेंज और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero HF Delux Electric Bike: जैसा कि हम देख सकते हैं अब धीरे-धीरे कंपनियां अपने पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को बदल कर इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर रही है. जैसे कि Honda अपनी Acitva को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर रहा है. और हाल ही में हीरो अपनी Splendor को भी इलेक्ट्रिक अवतार में लांच करने जा रहा है.

Hero Splendor Electric Bike के बाद हीरो कंपनी ने ऐलान किया है कि उनकी सबसे लोकप्रिय HF Delux को इलेक्ट्रिक अवतार में जल्दी लॉन्च किया जाएगा. तो आइए जानते हैं हीरो की HF Delux Electric Bike मैं क्या होगी रेंज और फीचर्स सब बताएंगे आपको डिटेल में.

कब होगी लांच HF Delux Electric Bike

HF Delux Electric Bike

सबसे पहले HF Delux Electric Bike की लॉन्चिंग की बात करें तो, अभी तक हीरो की ऑफिशियल वेबसाइट के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कोई लॉन्चिंग डेट जारी नहीं हुई है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक HF Delux Electric Bike अगली साल के शुरुआती महीनों में लॉन्च हो जाएगी.

यह भी देखें👉EeVe Wind Electric Scooter: मात्र 70,000 की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है! यह Electric Scooter जानें फीचर्स, रेंज और कीमत

क्या होगी रेंज और कीमत HF Delux Electric Bike की

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत मात्र ₹35,000 रखी गई है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज की बात करें तो 150 से 250 किलोमीटर तक की रेंज इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको मिल जाएगी. हम आपको जो कुछ भी बता रहे हैं यह सब ऑफिशल वेबसाइट के द्वारा नहीं बताई गई है. यह सब रिपोर्ट के मुताबिक बताई जा रही है.

बैटरी पैक और मोटर HF Delux Electric Bike का

HF Delux Electric Bike के बैटरी पैक की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 3.5 KWH का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल मिलेगा. HF Delux Electric Bike की मोटर की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में बीएलडीसी मोटर दिया गया है.

यह भी देखें👉भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाली है 4 सबसे बेहतरीन Electric bikes, लुक देखकर उड़ गए सबके होश! जानिए इन E-bikes के बारे में….

HF Delux Electric Bike के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-नेवीगेशन, चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, डिजिटल मीटर, फास्ट चार्जिंग, एलइडी लाइट, आगे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे वाले पहिए में ड्रम ब्रेक, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे कई फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में दिए जाएंगे. अगर आप ऐसी ही इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सबसे पहले जानकारी पाना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Home Page 👉Click
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group