Hero Electric Optima: जानिए हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसकी रेंज है! सबसे ज्यादा, मात्र ₹1934 की मंथली एमआई पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Optima: जैसा कि हम सभी जानते हैं की, हीरो कंपनी सालों से भारतीय नागरिकों के लिए वाहन बनार ही है. और भारतीय नागरिक भी हीरो कंपनी पर बहुत भरोसा करते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हीरो ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च कर दिए हैं, आज के इस लेख में हम आपको हीरो के सबसे ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ बताएंगे तो आइए जानते हैं.

हम बात कर रहे हैं हीरो कंपनी के Hero Electric Optima की जिसके भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और हैं, और उन चार वेरिएंट में अलग-अलग फीचर्स दिए गए हैं. तो आइए जानते हैं इसकी शानदार फीचर्स, कीमत, EMI offer और रेंज.

Hero Electric Optima
Hero Electric Optima

Hero Electric Optima की रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, इसकी रेंज 135 किलोमीटर की है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh का लिथियम आयन बैटरी बैक दिया गया है, जो इसे दमदार पावर देता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्ब वेट की बात की जाए तो, इसका कर्ब वेट 102 किलोग्राम है.

Hero Electric Optima की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात की जाए तो इसकी स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1200 वाट की बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

Hero Electric Optima की फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहद ही शानदार फीचर्स मिल जाते हैं जैसे-नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, ड्रम ब्रेक, पुश स्टार्ट बटन, राइडिंग मोड्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर और टेलीस्कोपिक सस्पेंशन यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें👉गणेश चतुर्थी बंपर ऑफर! अब सभी OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये तक की बचत, साथ ही 50% वारंटी, ऑफर की आखिरी तारीख 20 सितंबर, अभी उठाया फायदा

Hero Electric Optima की कीमत

Hero Electric Optima के वेरिएंट्स की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹67,190 से लेकर 130,000 के बीच में होती है. और आप हीरो के जितने भी वेरिएंट्स हैं आप उन सभी पर लोन करा सकते हैं, और कम से कम मंथली ईएमआई करा सकते हैं, मिनिमम मंथली EMI इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ₹1934 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group