Hero Electric AE-47 E-Bike: जल्द ही होगा भारतीय बाजार में लांच, मिलेगी 160 Km की शानदार रेंज, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric AE-47 E-Bike: जैसा कि हम सभी को पता है कि भारत में पेट्रोल की कीमत बढ़ती ही जा रही है जिसके कारण आम आदमी पेट्रोल से चलने वाले वाहनों की वजह बिजली से चलने वाले वाहनों की तरफ ज्यादा आकर्षक हो रहा हैं क्योंकि यह बिजली से चलनी के साथ-साथ कम खर्चा भी कराती हैं.

भारत की जानी-मानी दोपहिया निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Hero Electric AE-47 E-Bike है, हीरो मोटर इससे पहले भी अपने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं जिन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया है. बता दें कई रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 160 Km की दूरी तय करेगी, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ…

Hero Electric AE-47 E-Bike
Hero Electric AE-47 E-Bike

2020 में क्या था शोकेस

बता दें कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक के मॉडल को को 2020 के ऑटोएक्सपो शो में पेश किया था, अब कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को जल्द ही लांच करने की योजना बना रही है बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक को अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा.

मिलेगी 160 किलोमीटर की शानदार रेंज

Hero Electric AE-47 E-Bike मैं हमें 3.5 KWH क्षमता वाली रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगी जिसको पूरा चार्ज होने में लगभग 4 घंटे तक का समय लग सकता है, बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक चल सकती है, साथ ही में इसमें हमें दो रैडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे.

मिलेगी 85 km/h की शानदार रफ्तार

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट करेगी जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को बेहतर टॉर्क जेनरेट करेगी जिससे राइडर को इस इलेक्ट्रिक बाइक को चलाने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसकी इलेक्ट्रिक मोटर की ताकत का अंदाजा आप यहां से लगा सकते हैं, यह महज 9 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगी और इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है।

यह भी पढ़ें👉TVS iQube ST: जल्द ही लांच होने जा रहा है, टीवीएस कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसकी कीमत सिर्फ इतनी

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई फीचर ओं से लैस होगा आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ओके क्या है खास फीचर. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल बोर्ड, दो राइडिंग मोर, रिवर्स मोड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, जीपीएस, सिम कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

क्या होगी कीमत और कब होगा लॉन्च

जैसा कि हमने आपको बताया, कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2020 ऑटोएक्सपो शो में शोकेस किया था, अब कंपनी जल्द ही इस इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को अक्टूबर 2023 में लॉन्च कर सकती है। कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹100000 होने वाली है।

Leave a Comment

Join Telegram Group