Hero A2B Electric Cycle: मात्र 499 में खरीदें, सिंगल चार्ज में चलेगी 190 किलोमीटर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero A2B Electric Cycle: भारत के इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में काफी तेजी से विकास हो रहा है ऐसे में भारत में काफी ज्यादा ऐसे भी लोग हैं जो इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग कर रहे हैं, ऐसे में देश की नई और पुरानी जानी-मानी कंपनियां जैसे हीरो, होंडा भारत में अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है.

आज के इस कड़ी में हम हीरो की एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जो सिंगल चार्ज में 190 किलोमीटर चलने का दावा करती है बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Hero A2B Electric Cycle है, और साथ ही में बता दें यह भारत की एक अब तक की इकलौती इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से…

मिलेगी 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत में जितनी भी इलेक्ट्रिक साइकिल अब तक लांच हुई है उसमें हमें 250W की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को ही मिली है जो इस जो उन इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार ही प्रदान कर सकती थी. लेकिन हीरो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 500W की बेहतरीन इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को उन सारी इलेक्ट्रिक साइकिल से अलग बनाती है.

सिंगल चार्ज में चलेगी 190 किलोमीटर

बता दे हीरो कंपनी ने अपनी इस A2B Electric Cycle को काफी तगड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी की चार्जिंग टाइम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें सेल्फ स्टार्ट फीचर जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की है डिजिटल डिस्पले, अल्युमिनियम फ्रेम, हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक, 8 गियर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में वैसे तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 1.35 लाख रुपया है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र 999 डाउन पेमेंट देकर बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group