200 Km की रेंज, 65 Km/ की रफ्तार मिलेगी इस ₹30,000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Gemopai Electric Scooter: जैसा कि हम सभी को पता है पिछले कुछ सालों से भारतीय इलेक्ट्रिकल व्हीकल सेगमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है ऐसे में कई कंपनियां और कई नए स्टार्टअप भारत में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रहे हैं लेकिन इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ज्यादा होने के कारण आम आदमी इनको खरीदने में असफल रहता है.

यह भी पढ़िए-Hero Passion Plus: हीरो कंपनी की सबसे सस्ती बाइक! 1L पेट्रोल में चलती है 85Km

आज की इस कड़ी में हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिस जिसमें हमें जबरदस्त बैटरी के साथ 70 Km/h की शानदार स्पीड भी देखने को मिल जाती है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹30000 है चलिए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Gemopai Electric Scooter
Gemopai Electric Scooter

मिलेगी 4000W की शानदार मोटर

भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम हो लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 4000 W की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जिस पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पढ़िए- itel P55 5G:  12GB RAM+128GB ROM और धांसू  Dimensity 6080 गेमिंग प्रोसेसर! केवल ₹8,499 रुपए में

सिंगल चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर

पता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 4 KwH क्षमता वाली की लीड एसिड टाइप बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 200 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है, और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

मिलेंगे कुछ शानदार फीचर्स

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई शानदार फीचर मिल जाते हैं जो की है एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल डिस्पले, एलॉय व्हील जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. और साथी में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 18 लीटर का बूट स्पेस भी देखने को मिल जाता है.

Leave a Comment

Join Telegram Group