MATELCO ULTRA EA Electric Cycle: मात्र ₹1,002 रुपए में लाएं, मिलेगी 45 Km की रेंज!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Flipkart Sale Offer on MATELCO ULTRA EA Electric Cycle: अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक साइकिल लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह मौका शानदार होने वाला है क्योंकि फ्लिपकार्ट द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल पर धमाकेदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं. अब आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट सेल से मात्र ₹1,002 में खरीद सकते हैं. तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको MATELCO ULTRA EA Electric Cycle के बारे में सारी जानकारियां आपसे साझा करेंगे विस्तार से तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

Flipkart Sale Offer on MATELCO ULTRA EA Electric Cycle
Flipkart Sale Offer on MATELCO ULTRA EA Electric Cycle

मिलेगी 45 किलोमीटर की शानदार रेंज

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/7.5 Ah का शानदार लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी की लाइफ 3 साल तक दी गई है. जिसमें आपको बैटरी की तरफ से 3 साल तक कोई चिंता नहीं करनी. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज करने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शानदार पावर देने में सक्षम है साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 28 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में भी सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 25 किलोग्राम है जिसे कैरी करने में आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको अब तक के काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे-स्मॉल डिजिटल मीटर, एलइडी लाइट्स, Pedal एसिस्ट, एलईडी लाइट, एडजेस्टेबल सेट, प्लास्टिक मडगार्ड, लाइफटाइम फ्रेम वारंटी, 1 साल की बैट्री वारंटी, आदि जैसे और भी शानदार फीचर्स आपको सिलेक्शन देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें-Ather 450X Gen 3 Update: मात्र ₹6,000 में ले जाइए! मिलेगी 150 Km की रेंज

कीमत और फ्लिपकार्ट ऑफर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत ₹28,499 रुपए है. आप अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट ऑफर में खरीदने हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र 100,2 रुपए में खरीद सकते हैं. इस ऑफर का फायदा आप तभी उठा सकते हैं यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड है अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा सकते हैं. तब आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 28,499 रुपए में ही खरीद पाएंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group