मिल रहा है ₹15000 का डिस्काउंट, जानिए क्या है नई कीमत..

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric scooter Price Drop: बंपर डिस्काउंट, अंपायर के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा है ₹15000 तक का डिस्काउंट, इस फेस्टिवल सीजन का भरपूर उठाया फायदा लाया आज ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जिसमें हमें मिलती है 201 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 75 किलोमीटर की शानदार रख्तर.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया गया है. इस फेस्टिवल सीजन के तहत अंपायर के कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर हमें लगभग 15000 तक का डिस्काउंट के साथ-साथ तो फिर भी दिए जा रहे हैं, चली जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Electric scooter Price Drop
Electric scooter Price Drop

मिलेगी 3KWH क्षमता वाली लिथियम बैट्री

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3KWH क्षमता वाली बैटरी इंसर्ट की है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 201 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है, इसी के साथ इसमें हमें पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिल जाता है, इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग तीन से चार घंटे का समय लगता है.

इसे भी पढ़िए- e-Sprinto Roamy: रेंज 100 Km से भी अधिक! कीमत एक स्मार्टफोन जितनी

मिलेगी 77 किलोमीटर की रफ्तार

बता दे इस कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3.4 Kw वाली काफी पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद ही शानदार रफ्तार प्रदान कर सकती है, टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मैक्सिमम 77 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है.

शानदार फीचर से लैस

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे तीन रीडिंग मोड, , एलईडी हेडलाइट, अप कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, कीलेस लॉक, फाइंड माय डिवाइस जैसी कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

इस ऑफर के तहत आप लोग इस इस Ampere primus electric scooter ₹15000 तक का इंस्टेंट अकाउंट देखने को मिल सकता है, वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 1.30 लाख है, लेकिन डिस्काउंट और सब्सिडी के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹100000 रह जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group