Electric Scooter For Kids: जानिए सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बच्चों के लिए!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric Scooter For Kids: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर तो काफी लॉन्च हो रहे हैं. लेकिन उन्हें चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत पड़ती है. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिस बच्चे आराम से चला सकते हैं.

और उस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए कोई लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ेगी. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में.अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करते हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric Flash है.

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो कंपनी द्वारा लांच किया गया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ना तो कोई लाइसेंस और नहीं ही रजिस्ट्रेशन की जरूरत पड़ती है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Electric Scooter For Kids
Electric Scooter For Kids

Hero Electric Flash की रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार रेंज मिल जाती है, अगर आपके बच्चे कोचिंग या स्कूल जाना चाहते हैं, तो इसे खरीद कर आराम से जा सकते हैं क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 85 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिल जाती है.

और इसमें कंपनी द्वारा 1.54kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार रेंज प्रदान करता है.और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, मात्र तीन से चार घंटे में यह फुल चार्ज हो जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Hero Electric Flash की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देता है.

यह भी पढ़ेंTvs X: जानिए कब से होगी डिलीवरी शुरू, मिलेगी 105 KM/h की शानदार रफ्तार. जानिए की कीमत और फीचर

Hero Electric Flash के शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए जाते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, डीआरएलएस, एलइडी तैल लाइट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, क्लॉक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर. यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Hero Electric Flash की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत ₹60,000 है.

यह भी पढ़ेंOkaya Freedum Electric Scooter: जानिए Okaya कंपनी के सबसे सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

Leave a Comment

Join Telegram Group