Electric bullet: क्लासिक लुक में लांच होगी इलेक्ट्रिक बुलेट, सिंगल चार्ज में चलेगी 500 किलोमीटर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric bullet: नए भारत में इन दोनों इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में काफी तेजी से विकास हो रहा है, भारतीय बाजार में हर हफ्ते कोई ना कोई इलेक्ट्रिक वाहनों को लांच किया जा रहा है जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक साइकिल, इलेक्ट्रिक कर जैसे वाहन शामिल है.

बता दे अब कंपनियां अपने पुराने पॉपुलर बाइक या स्कूटर को इलेक्ट्रिक अवतार में उतार रहे हैं, ऐसे में भारत की सबसे पास ज्यादा पसंद करने वाली बुलेट को कंपनी जल्द ही इलेक्ट्रिक अवतार में उतर सकती है, कई जानी-मानी खबरों में बताया जा रहा है की कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक बुलेट को क्लासिक लुक में लॉन्च करेगी, जिसमें हमें 500 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल सकती है चलिए जानते हैं क्या है पूरी खबर..

Electric bullet
Electric bullet

Electric bullet: 10 Kwh क्षमता वाली मिल सकती है बैटरी

कई खबरों में बताया जा रहा है की कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक बुलेट को क्लासिक अवतार में उतरेगी जिसमें हमें 10 KWH और क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है, जो इस इलेक्ट्रिक बुलेट को 500 किलोमीटर तक की रेंज देगी, ऐसा भी बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी को चार्ज होने में काम से कम 6 से 8 घंटे तक का समय लगेगा.

यह भी पड़े- October 2023 मैं लॉन्च हो सकती है Okinawa Cruise इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानी ऐसी कीमत और फीचर्स

Electric bullet: देगी 350cc इंजन को टक्कर

यह भी कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बुलेट में अब तक की सबसे मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर होगी जो 350cc इंजन को आसानी से टक्कर देगी। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक बुलेट की टॉप स्पीड करीब 130 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है।

यह भी पड़े- Ola S1 Pro Electric Scooter: ले जाइए Ola का सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹15000 के डाउन पेमेंट पर, जानिए लोन पीरियड और हर महीने की किस्त

मिलेंगे काफी तगड़े फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक बुलेट को कई फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी, बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बुलेट में सपोर्ट व्हील, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल चैनल एबीएस, इंजन गार्ड, फुल एलईडी हेडलाइट आदि कई फीचर्स हो सकते हैं। दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

कब तक हो सकती है लॉन्च

जैसा कि हमने बताया कि कई खबरों में बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बुलेट में 500 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देखने को मिल सकती है और इसकी लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस इलेक्ट्रिक बुलेट को 2026 तक लॉन्च कर सकती है। जिसकी कीमत भारतीय बाज़ार में करीब 2.5 लाख रुपये होगी।

Leave a Comment

Join Telegram Group