E ashwa Electric Scooter: लो आ गया आपकी डिमांड पर! सबसे किफायती और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत देखकर दिल खुश हो जाएगा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

E ashwa Electric Scooter under 80 thousand in india: नमस्कार दोस्तों, आपकी डिमांड पर हम लेकर आ गए हैं अब तक का सबसे केफायती और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसकी कीमत महज ₹60,000 से भी कम होगी. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कि आपको बड़ी-बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब भारत का हर एक नागरिक अपने घर के छोटे-मोटे कामकाजों के लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है.

लेकिन बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर आज की डेट में लॉन्च हो चुका है. लेकिन ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक आम भारतीय नागरिक के बजट से बाहर है, जिस वजह से एक आम भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहा है. इसी समस्या का समाधान लेकर हम आ चुके हैं, आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे.

जिसकी कीमत भी काम है साथ ही साथ आपको बड़ी-बड़ी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से भी ज्यादा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. हाई स्पीड और हाई रेंज भी देखने को मिलेगी, और धमाकेदार ऑफर्स भी आप प्राप्त कर सकेंगे. यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं या इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरुर पड़ी है.

E ashwa Electric Scooter under 80 thousand in india
E ashwa Electric Scooter under 80 thousand in india

सिंगल चार्ज में चलेगा 100 से 120 किलोमीटर

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक न्यू स्टार्टअप के द्वारा बनाया गया है, जिसमें लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 100 से 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर 10 साल तक की शानदार वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- क्या आप ₹2,000 में हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं? जो सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर का सफर तय करे

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और हाई स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सभी शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है. जैसे-डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिस्क ब्रेक, कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, एलइडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और कुछ एडीशनल फीचर्स को भी जोड़ा गया है.

कीमत और कहां से खरीदें

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹60,000 है. जो कि आपको रजिस्ट्रेशन और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड करीबन ₹80,000 का पड़ जाएगा. यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आप इंडिया मार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group