सिर्फ ₹70,000 की कीमत पर लॉन्च हो गया है! DAO Zor 405 E-Scooter जो देगा 80 Km की रेंज जानें क्या होगी कीमत और सुविधाएं

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

DAO Zor 405 Electric Scooter: भारतीय बाजार में कई कंपनियां अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं। ऐसा ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहा है जिसमें लंबी रेंज के साथ शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। तो आइए बिना किसी देरी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानते हैं।

यह पढ़ें👉मात्र ₹90,000 की कीमत पर ले जाएं इस E-Bike को घर, सिंगल चार्ज में देगी 100 Km तक की रेंज

DAO Zor 405 Electric Scooter
DAO Zor 405 Electric Scooter

DAO Zor 405 मैं कितनी मिलेगी रेंज

जैसा कि हमने आपको बताया है कि भारतीय बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाला है। इसका नाम DAO Zor 405 इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको 70 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं, पावर सप्लाई के लिए 60V/20Ah की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी उपलब्ध होगी और उस बैटरी को 2100W की मोटर के साथ जोड़ा गया है।

यह पढ़ें👉Offer! मात्र ₹1 डाउन पेमेंट में इस स्कूटर को ले जाए घर, भागती है 85 Km/h

DAO Zor 405 मैं कितनी मिलेगी स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात करें तो यह 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच सकता है। इसके साथ ही आपको पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेविगेशन, एलईडी लाइट, डिजिटल ओडोमीटर, स्टोरेज क्षमता, ट्रिप मीटर आदि जैसे कुछ फीचर्स भी मिलेंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें डबल डिस्क ब्रेक कॉम्बी सिस्टम पर काम करता है.

अगर आप ऐसे ही सस्ते और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें।

Leave a Comment

Join Telegram Group