क्या आपको चाहिए किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो देगा बेहतरीन रेंज तो आपके लिए उपलब्ध है ये मॉडल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheap electric scooter: इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट बहुत तेजी से बढ़ रहा है लोग इन इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ काफी तेजी से आकर्षक हो रहे हैं खासकर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ ज्यादा आकर्षक हो रहे हैं. व्हीकल सेल्स रिपोर्ट के मुताबिक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री काफी तेजी से बढ़ोतरी दिखाई दे रही है.

Cheap electric scooter
Cheap electric scooter

आज के इस लेख में हम आपको कुछ किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत मात्र 70000 रुपए से शुरू होती है. आज हम इन स्कूटर्स के रेंज, बैटरी, टॉप स्पीड, कीमत के बारे विस्तार से बात करेंगे उससे पहले आपको बता दें आप हमें WhatsApp group पर ज्वाइन कर सकते हैं ताकि आपको लेटेस्ट खबरें सबसे पहले पहुंच जाएं और हमें आप हमें सब्सक्राइब कर सकते हैं.

Yulu Wynn

Yulu Wynn इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में एक ही वैरीअंट में लॉन्च किया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट की बीएलसीडी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है जिसे 19.3 Ah Swappable बैटरी पैक से जोड़ा गया है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 68 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो वह 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत महज 55,555 रुपया है

Okinawa R30

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 2020 में लांच किया गया था यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड महज 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की बीएलसीडी मोटर देखने को मिलती है जिसे 1.25 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी से जोड़ा गया है जो सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत महज 61,998 रुपया है.

Okinawa ridge plus

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 2021 में लांच किया गया था जिसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है. Okinawa Riz Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1700w बीएलसीडी मोटर देखने को मिलती है जिसे 1.75 Kwh क्षमता वाली डिटरमाइंड बैटरी से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक की रेंज सकती है इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत महज 67,052 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group