e-Sprinto: रेंज 100 Km, मात्र 3 घंटे में होगा फुल चार्ज! कीमत मात्र बस इतनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Budget-Friendly electric Scooter e-Sprinto: अगर आप कम बजट में एक अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए फिट रहेगा. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत की Sprinto कंपनी ने लॉन्च किया है. जो की एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी.

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही बजट फ्रेंडली है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप एक बार चार्ज करके 100 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे. e-Sprinto इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी वह भी बिल्कुल सही. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं या खरीदने जा रहे हैं. तो यह लेख एक बार जरूर पढ़ें…

Budget-Friendly electric Scooter e-Sprinto
Budget-Friendly electric Scooter e-Sprinto

सिंगल चार्ज में चलेगा 100 किलोमीटर

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिस कंपनी ने आम भारतीय नागरिकों के परिवारों के लिए बनाया है. आपको बता दें कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.74kwh का शानदार लिथियम बैट्री पैक जोड़ा है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग में की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 90 किलोग्राम है.

यह भी पढ़िए-Induction Cooktop: गैस की झंझट खत्म करिए! केवल ₹1,200 में लाइए इंडक्शन कुकटॉप

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे-डिस्प्ले, 10 डिग्री की ग्रेडिबिलिटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, चार्जिंग पोर्ट और भी कुछ अन्य से अंदर फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

Instrument ConsoleDigital
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
Additional Features Of VariantFind My Vehicle, Technical Part Failure Indication
Seat TypeSingle
Passenger FootrestYes
Charger Output60 V / 6 Amp.

कीमत

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का बनाया गया काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे आम भारतीयों के परिवारों के लिए बनाया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कोई भी बड़े आराम से चला सकता है चाहे वह बच्चा हो चाहे वह बूढ़ा. आपको बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाइक देखो की ऑफिशल साइट से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं मात्र ₹76,000 में.

Leave a Comment

Join Telegram Group