85 किलोमीटर की रेंज और 65 Km/h की रफ्तार, मिलेंगे मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे धांसू पिक्चर, EMI मात्र Rs.3,089 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bounce Infinity E1: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेट्रोल से चलने वाले स्कूटरों का बाजार छीनने वाले हैं। इन दिनों भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड दुनिया में सबसे ज्यादा है, ऐसे में नई और पुरानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं, जिन्हें लोगों से अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं।

ऐसे में नई इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता Bounce Infinity ने अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ महीने पहले ही लांच किया था जिसका नाम Bounce Infinity E1 है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते ही तहलका मचा दिया था इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार और साथ ही में 85 किलोमीटर की रेंज भी देखने को मिलती है. आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से….

Bounce Infinity E1
Bounce Infinity E1

Bounce Infinity E1 Detail

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.9 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जिसे 100% चार्ज होने में लगभग 4 घंटे तक का समय लगता है. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज पर 85 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं. साथ ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं 1500 W की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है.

साथ ही मैं इसमें हमें मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर देखने को मिलते हैं आइए जानते हैं उसके बारे में- डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जियो फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, EBS, 3 राइडिंग मोड, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीड मीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई तमाम फीचर दिए गए हैं.

मात्र 11000 डाउन पेमेंट मैं ले जाएं इस Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत ₹103000 से शुरू होती है, लेकिन आप इसे ₹11000 देकर घर ले जा सकते हैं वह भी कम इंटरेस्ट रेट पर, जिसके लिए आपको हर महीने किस्त के तौर पर Rs.3,089 चुकाने होंगे. यहां से चेक करेंClick

Leave a Comment

Join Telegram Group