Bounce Infinity E1+: ले जाइए मात्र ₹500 में अपने घर!! कीमत में हुई भारी कटौती!! जानकर रह जाओगे हैरान!!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bounce Infinity E1+ Price Drop 2024: दिन-ब-दिन बढ़ते कंपटीशन को देखकर बाउंस कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा से ज्यादा घरों तक पहुंचाने के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया है जो बाकी कंपनियां नहीं कर पाई. अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने इसकी कीमतों में 21% की गिरावट की है.

तो आज के इस बेहद ही शानदार आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए प्राइस फीचर, नई कीमतों और EMI ऑप्शन के बारे में. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इतना सस्ता हो गया है कि इसे खरीदने से पहले आपको दो बार भी नहीं सोचना पड़ेगा. यह सब जानकारी सही से प्राप्त करने के लिए हमारे आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Bounce Infinity E1+
Bounce Infinity E1+

Bounce Infinity E1+ में देखने को मिलते हैं शानदार फीचर्स:

Bounce जो की एक बेंगलुरु बेस्ड EV स्टार्टअप है. इस कंपनी के Infinity E1+ में ग्राहकों को बेहद ही शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं जो कि इस प्राइस रेंज के किसी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलते. ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद आए इसके लिए इंजीनियर ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीएलडीसी मोटर डाली है जो कि इस शानदार 65 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करें तो इंजीनियर ने इसमें 1.9kwh की लिथियम आयन बैटरी डाली है जो कि मात्र चार घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और आपको दमदार 85 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टायर और व्हील्स की बात करें तो इसमें आपको ट्यूबलेस टायर और एलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं.

यह भी पढ़िए: PM Surya Ghar Muft Bijli Yojana: मोदी सरकार का देशवासियों के लिए एक और तोहफा! मिलेगी मुफ्त बिजली और बहुत सब्सिडी!!

Bounce Infinity E1+ स्कूटर के अन्य शानदार फीचर:

Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ और अन्य शानदार फीचर के साथ आता है जो कुछ इस प्रकार हैं:-

  • रिमोट ट्रैकिंग: इस स्कूटर का यह शानदार फीचर आपको आपके स्कूटर को रीमोटली ट्रैक करने की सुविधा प्रदान करता है. यदि आपका स्कूटर चोरी हो गया तो आप अपने स्कूटर को कहीं से भी ट्रैक करके चोर को पकड़ सकते हैं.
  • जिओ फेंसिंग: Infinity E1+ का यह शानदार फीचर बहुत लाभदायक है. इस फीचर के अंतर्गत यदि आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी एक निश्चित एरिया के बाहर जाएगा तो आपकी फोन पर तुरंत अलर्ट का मैसेज आएगा.
  • क्रूज कंट्रोल: Infinity E1+ का यह फीचर आपको एक निश्चित स्पीड बनाए रखने में मदद करेगा. निर्धारित स्पीड बनाए रखने में आपको थ्रोटल दबाने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी.
  • एंटी थेफ्ट मेकैनिज्म: यदि आपको डर है कि आपका स्कूटर चोरी हो सकता है तो इस स्कूटर का यह फीचर आपकी बहुत ही ज्यादा काम में आएगा. यदि आपका स्कूटर के साथ कोई भी छेड़छाड़ करता है तो यह स्कूटर तुरंत आपको अलर्ट कर देगा.

Bounce Infinity E1+ की कीमतों में गिरावट के कारण:

Bounce कंपनी का यह मानना है कि आज का युग इलेक्ट्रिक व्हीकल का युग है. बाउंस इंफिनिटी कंपनी चाहती है कि इनका इलेक्ट्रिक स्कूटर घर-घर पहुंचे इसी कारण से इन्होंने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में भारी कटौती की है. आपको बता दें कि Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹1,13,000 थी जिसको कंपनी ने 21 % तक घटा दिया है.

Bounce Infinity E1+ प्रस्ताव की अवधि:

ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर आकर्षित करने के लिए कंपनी यह ऑफर निकला है. यदि आप इस स्कूटर को कम से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आपको यह स्कूटर 31 मार्च से पहले बुक करना होगा वरना इस ऑफर की अवधि खत्म हो जाएगी. 31 मार्च के बाद शायद कंपनी इस स्कूटर की कीमतों में फिर से बढ़ोतरी कर दे. हम आपसे यही कहेंगे कि यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो जल्द से जल्द इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करें.

Bounce Infinity E1+ स्कूटर की नई कीमतें और EMI ऑप्शंस :

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹1,13,000 थी परंतु ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसकी कीमतों में 21% की भारी कटौती कर दी है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत मात्र ₹89,999 है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग ₹24,000 कम कर दी है.

अगर आप Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्रतिमा की किस्त ₹2,733 बनेगी और आपको यह किस्त 36 महीना तक कंपनी को देनी होगी. लोगों की सहायता करने के लिए कंपनी ने एक और EMI ऑप्शन भी लोगों के लिए मार्केट में अवेलेबल कराया है जिसके तहत आपको प्रति माह ₹1,750 इस कंपनी को देना होगा और आपको 60 महीने तक किस्त चुकानी होगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप बाउंस इंफिनिटी कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group