EMotorad X1 को ले जाइए ₹844/month मैं! मिलेगी 40 Km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Biggest Diwali Dhamaka Offer on EMotorad X1 Electric Cycle: हमारी भारतीय बाजार में अब धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक साइकिल्स की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में EMotorad कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल पर ऑफरों की बरसात कर दी है. जैसा कि हम सभी जानते हैं अगले महीने में दिवाली आने वाली है ऐसे में अब कई जानी-मानी कंपनियों अपने प्रॉडक्ट्स पर काफी शानदार ऑफर निकल रही है. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको EMotorad कंपनी की EMotorad X1 इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे सभी ऑफर्स के साथ और साथ ही साथ इस साइकिल की भी सारी जानकारियां आपको प्रदान करेंगे विस्तार से…

Biggest Diwali Dhamaka Offer on EMotorad X1 Electric Cycle
Biggest Diwali Dhamaka Offer on EMotorad X1 Electric Cycle

मिलेगी 40 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैट्री पैक की बात की जाए जो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/7.65Ah का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 40 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज करने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 23 किलोग्राम है जो की काफी हल्का है और इसे ले जाने में या कैरी करने में कोई प्रॉब्लम नहीं आएगी.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी मॉडल दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शानदार पावर देने में सक्षम है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देने में भी सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स मिल जाएंगे हैं.

मिलेगी शानदार वारंटी

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के की सबसे पहले बैटरी वारंटी की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी की वारंटी 2 साल की दी गई है. और मोटर की वारंटी 1 साल की दी गई है, और चार्जर की वारंटी 6 महीने की दी गई है और लाइफटाइम Frame वारंटी दी गई है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ip67 मोटर रेटिंग दी गई है जिससे मोटर पानी से सुरक्षित रहेगी.

कीमत और शानदार ऑफर्स

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल फ्लिपकार्ट पर 23,999 रुपए की है. लेकिन फ्लिपकार्ट की ओर से इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर काफी सारे शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनके तहत आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर पूरे ₹20,000 की बचत कर सकते हैं. साथ ही साथ आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को No कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. जिसमें आपको हर महीने 844 की किस्त पर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अपना बना सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं, और सभी ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल के ऑफर्स को देखकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group