Bigg Boss 17: जानिए Munawar Farooqi के इलेक्ट्रिक स्कूटर की फुल डिटेल और स्पेसिफिकेशन

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bigg Boss 17: जैसा कि हम सभी को पता है भारत में इस समय बिग बॉस 17 काफी ट्रेनिंग में चल रहा है आज हम बिग बॉस 17 के CONSTENT मुनव्वर फारूकी की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसे वह पिछले महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ चलते देखे हैं. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 212 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है बता दें भारतीय बाजार में कुछ महीना पहले ही लॉन्च हुआ है और भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद किया गया है.

आज की इस कड़ी में हम आपको सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से बताएंगे, जैसा कि हमने आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Bigg Boss 17 मैं जाने वाले CONSTENT मुनव्वर फारुकी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सड़कों पर चलते हुए दिखाई दिए हैं NOTE– बता दें इस जानकारी पर पूरा भरोसा ना करें एक बार खुद से भी पता करें.

Simple one electric scooter all detail

भारतीय स्थित स्टार्टअप कंपनी सिंपल एनर्जी ने भारतीय बाजार में अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था बता दे लॉन्च के वक्त इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया था. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 8.5 kwh pwsm टाइप इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जनरेट कर सकती है.

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 5 kwh पांच क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 212 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है. फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 7 इंच की टीएफटी डिस्पले देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री लेवल, कॉल, मैसेज, स्पीड को दिखाती है, साथ ही में इसमें हमें वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिल जाती है.

स्कूटर की खासियत बता दे तो यह है 105 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है और यही स्कूटर 2.7 सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है जो हमें अन्य स्कूटर में देखने के लिए नहीं मिलती है और यह इसका एक बहुत बड़ा फीचर है. यह स्कूटर में हमें चाबी का इस्तेमाल ही नहीं करना पड़ता इसमें हमें की लेस फीचर मिलता है जो इसे एक नया लुक देता है और स्कूटर से हटके बनाता है

Leave a Comment

Join Telegram Group