Hop Oxo: अब तक की सबसे धांसू इलेक्ट्रिक बाइक! मिलेगी 170 Km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Electric bike in india 2023 Hop Oxo: अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक के शौकीन है या खरीदना चाहते हैं. तो यह आर्टिकल बिल्कुल आपके लिए ही लिखा गया है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे अब तक की सबसे धांसू इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में. जिसका पूरा नाम Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक है. आपको बता दें यह सिंगल चार्ज में 170 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है.

साथ ही साथ यह एक हाई स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक है. जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सभी जानकारी वह भी फाइनेंस प्लान के साथ. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं या इस इलेक्ट्रिक बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Best Electric bike in india 2023 Hop Oxo
Best Electric bike in india 2023 Hop Oxo

सिंगल चार्ज में चलेगी 170 किलोमीटर

आपको बता दें कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी हैवी लिथियम आयन बैटरी पैक को जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 70 से 170 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम बनाती है. आपको बताने कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के तीन वेरिएंट भारती बाजार में लॉन्च किए हैं.

यह भी पढ़िए- Realme C53: मात्र ₹422 रुपए में खरीदे, मिलेगी 7000 mAH की बैटरी

जिनकी रेंज भी उनकी कीमत के हिसाब से अलग-अलग है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक केवल तीन से चार घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैट्री पैक पर 4 साल की वारंटी भी दी जाती है. और चार्जर की वारंटी 3 साल की दी जाती है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में 6200 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक बाइक एक हाई स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक है जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक के सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityBluetooth
NavigationYes
Call/SMS AlertsYes
Regenerative BrakingYes
Geo FencingYes
Anti Theft AlarmYes
USB Charging PortYes
OTAYes
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional Features Of VariantRiding Mode – Eco | Power | Sports| Turbo, E-ABS
Seat TypeSingle
Body GraphicsYes
ClockYes
Passenger FootrestYes
Charger Output850 W

कीमत और फाइनेंस प्लान

अब सबसे आखरी बात इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआत कीमत Rs.1.43 – 1.73 Lakh रुपए है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक बाइक के तीन वेरिएंट है. जिनकी कीमत भी अलग-अलग है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक के टॉप वैरियंट को फाइनेंस पर खरीदते हैं. तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹18000 जमा करना होगा.

जिसमें आपकी 5184 बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक के को वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो उसकी कीमत और डाउन पेमेंट भी उसी हिसाब से कस्टमाइज हो जाएगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक के किसी भी वेरिएंट को फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं या इसके बारे में और अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की साइट को विजिटकर सकते हैं और पर्सनली डीलर से बात कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group