Bajaj Chetak Electric Scooter: अब बजाज कंपनी दे रही है धमाकेदार ऑफर! ₹22,000 सस्ता हुआ Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर जानें क्या है नई कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Price Drop: जैसा कि हम सभी जानते हैं की त्योहारों का सीजन आते ही इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां भारतीय लोगों को आकर्षित करने के लिए नए ऑफर लेकर आती हैं. एयरटेल ऑफर के बारे में आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे. यह ऑफर बजाज कंपनी दे रही है अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का कहना है की अब Bajaj Chetak Electric Scooter ₹22,000 सस्ता मिलेगा. तो आइए जानते हैं Bajaj Chetak Electric Scooter की नई कीमत क्या है.

Bajaj Chetak Electric Scooter
Bajaj Chetak Electric Scooter

Bajaj Chetak Electric Scooter पुरानी कीमत

बजाज कंपनी ने मार्च 2023 मैं चेतक के दो वेरिएंट लॉन्च किए थे पहला बेस मॉडल और दूसरा प्रीमियम मॉडल. सबसे पहले बेस मॉडल की कीमत की बात करें तो 1.22 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत है. और प्रीमियम मॉडल शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.52 लाख रुपए थी.

यह पढ़ें👉जानिए Ola S1 Pro Gen 2 की खास बातें, और कीमत

Bajaj Chetak Electric Scooter नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे तो देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी इकलौती इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं भारी कटौती की है. पहले बजाज चेतक के दो वेरिएंट थे उसमें से बेस वेरिएंट बंद कर दिया गया. और प्रीमियम वेरिएंट की कीमत मैं ₹22,000 की कटौती की है अब बजाज चेतक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,30,000 है. अगर आप बजाज का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यही सही मौका है बजाज का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का.

बजाज चेतक में 3kwh काली नियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है जो 3.8kw की मोटर को पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप 60 किलोमीटर प्रति घंटा की है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो इसकी रेंज 108 किलोमीटर की है. बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात करें तो महज 4 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

यह पढ़ें👉बहन के लिए रक्षाबंधन का बेस्ट गिफ्ट: इन 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से करो अपनी बहन को खुश

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको भेज दी शानदार फीचर देखने को मिलेंगे जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, फुल साइज एलसीडी मीटर, जैसे फीचर्स के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर एलइडी लाइट जैसे शानदार फीचर मिल जाते हैं. अगर आप ऐसी ही ऑफर्स की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Home Page👉Join Now
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group