जल्द आने वाला है? Bajaj का chetak new variant! 108km की रेंज के साथ।मात्र 2 घंटे में फुल चार्ज।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj chetak new variant; दोस्तों क्या आपको पता है? बाजार में Bajaj chetak लॉन्च होने वाला है। company ने किए अद्भुत दावे। electric वाहन मैन्युफैक्चरिंग इंडस्ट्री में आया घमासान।

इस आर्टिकल में आपको शुरू से अंत तक पूरी जानकारी मिलेगी इस नए स्कूटर Bajaj chetak new variant के बारे में। इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे Bajaj chetak new variant ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नया बदलाव ला सकता है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने के एलान होते ही। इसके price और फीचर्स ने सबको चौंका दिया है कंपनी ने जो इसके बारे में बताया वह आपको भी जानना चाहिए।

अब होगा 2 घंटे में फुल चार्ज!

कंपनी की ओर से बैटरी को प्राथमिकता देते हुए, दमदार बैटरी लगाया गया है। मजबूत बैटरी के साथ-साथ 270w का AC चार्जर भी दिया गया है। एक बार चार्ज करने के बाद बैटरी लगभग 4 घंटे तक चलेगी जो कि 108km की रेंज दे सकती है। कंपनी ने बताया कि यह बैटरी फास्ट चार्जिंग से उपयुक्त है। जोकि 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

अब मिलेगी 108 किलोमीटर की Range !

अभी तक की जानकारी के आधार पर Bajaj chetak new variant की रेंज 108 km/charge हो सकती है।

कब तक हो सकता है लांच ?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में कब तक उतारा जा सकता है। तो फिलहाल आधिकारिक रूप से कंपनी की ओर से यह दावा नहीं किया गया है कि इसे कब तक मार्केट में लांच किया जा सकता है। मगर हमारे सूत्रों की मानें तो इसी वर्ष यानी के साला 2023 के अंत तक मार्केट में लांच कर दिया जाएगा।

क्या हो सकती है कीमत ?

कंपनी द्वारा इस electric scooter की कीमत के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आर्टिकल आपको इनफॉर्मेटिव लगा होगा। ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Whatsapp group

Leave a Comment

Join Telegram Group