Bajaj Chetak: 3 साल की वारंटी और फ्री सर्विस दी जा रही है! ₹12,000 तक की छूट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak India’s Premium Electric Scooter: जैसा कि हमसे भी जानते हैं कि बजाज कंपनी हमारे भारत की नंबर वन टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जो की इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी है अपने बचत चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ. आपको बता दे बजाज कंपनी द्वारा बजाज चेतक स्कूटर को बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में लॉन्च किया गया था.

जो कि भारतीय नागरिकों को अब बहुत पसंद आ रहा है, साथ ही साथ अब हर भारतीय नागरिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहा है. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां साथ ही साथ कुछ विशेष ऑफर्स के बारे में भी बताएंगे जिनके बारे में अभी तक आपको पता नहीं होगा. अगर आप बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं सभी ऑफर्स के साथ तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Bajaj Chetak India's Premium Electric Scooter
Bajaj Chetak India’s Premium Electric Scooter

मिलेगी 3 साल तक की वारंटी और फ्री सर्विस

आपको बता दें बजाज कंपनी द्वारा स्थानांतर इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर 3 साल तक की वारंटी और 50000 किलोमीटर तक की कवरेज वारंटी दी जा रही है. साथ ही साथ बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर सर्विस फ्री दी जाएगी. आपको सर्विस करने के लिए इस कंपनी के शोरूम में कोई भी पैसा नहीं देना होगा.

यह भी पढ़िए- Komaki XGT KM: सिंगल चार्ज में चलता है 150 Km! कीमत ₹50,000 से भी कम

साथ ही साथ बजाज कंपनी अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एसेसरीज भी फ्री दे रही है. और भी बहुत कुछ शानदार ऑफर्स मिल जाएंगे आपको न्यू ईयर के शानदार मौके पर लेकिन यह ऑफर सिर्फ 31 तारीख तक ही वैलिड रहेगा. यदि आप बजाज कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो 31 तारीख तक खरीद लीजिए, वरना महंगा हो जाएगा.

मिलेगी ₹12,000 तक की छूट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,15,000 है. जो कि आपको टेक्स्ट चार्ज, आरटीओ चार्ज लगाकर और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड ₹1,25,000 की पड़ जाएगी.

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 तारीख यानी कल खरीदने हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर ₹12000 की छूट अलग से और मिल जाएगी. जिसके तहत यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं रोड आपको मात्र ₹1,13,000 रुपए में मिल जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी शानदार ऑफर में खरीदना चाहते हैं, तो अपने नजदीकी बजाज कंपनी के शोरूम पर जाकर आप इस ऑफर के बारे में बात कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group