Bajaj Chetak: ₹45,000 रुपए की हुई कटौती! नई कीमत रह गई बस इतनी, खरीदने वालों अब खुश हो जाओ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak electric scooter price drop in 2023: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बजाज कंपनी हमारे भारत की जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जिसके द्वारा बनाए गए टू व्हीलर को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. आपको बता दें बजाज कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में केवल एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया गया है. जिसका नाम बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कुछ समय पहले बहुत ज्यादा थी.

जिस वजह से आम भारतीय नागरिक खरीदने की इच्छा रखते हुए भी खरीद नहीं पा रहे थे. जिस वजह से बजाज कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से 45,000 रुपए की कटौती की है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बजाज कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे.

जो आपको अभी तक नहीं पता लगी है, आपको बता दें बजाज कंपनी अपनी दो और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. जिनकी कीमत बहुत कम होगी फीचर्स और रेंज ज्यादा होगी. अगर आप बजाज कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो एक बार इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें.

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak

45,000 रुपए की हुई कटौती

सबसे पहले बचत चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहले की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, पहले बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत करीब 1,60,000 रुपए थी. लेकिन आप बजाज कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पुरानी कीमत में से करीब 45 हजार रुपए की कटौती की है. जिस वजह से अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹1,15,000 हो गई है.

यह भी पढ़िए- Okaya ClassIQ: कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलता है 70 किलोमीटर, कीमत है मात्र बस इतनी

अब आम भारतीय नागरिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आराम से खरीद सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अब ऑन रोड कीमत मात्र 1,25,000 है, जिसे आप बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं. जो कि आपको एक लाख 25000 रुपए में मिल जाएगा, यदि आपके एरिया में बजाज कंपनी का शोरूम अवेलेबल नहीं है. तो आप बाइक देखो की साइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं. ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए यहां पर क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group