Bajaj Chatak Urbane: जानिए कैसे खरीदे ₹45,000 रुपए सस्ते में… जेनुइन मेथड…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chatak Urbane: जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि भारत में बजाज का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर कितना ज्यादा प्रसिद्ध था, और कंपनी ने अपने पिछले साल ही बजाज चेतक स्कूटर का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया था जिसको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया और काफी ज्यादा खरीदा गया है. यदि आपका भी 2024 में प्लान है बजाज का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का तो जानिए आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 30k से 45k कैसे खरीद सकते हैं.

आज हम बजाज कंपनी के चेतन अर्बन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो हाल फिलहाल में ही लॉन्च हुआ है, पता आ गए भारतीय बाजार में अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त रेंज काफी जबरदस्त लुक और काफी अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Bajaj Chatak Urbane

Bajaj Chatak Urbane: Speed and Range

सबसे पहले बात करते हैं बजाज चेतक अर्बन की बैटरी के बारे में तो आपको पता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 2.9 kWh क्षमता वाली काफी तगड़ी ली थी मां बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी जबरदस्त रेंज प्रदान कर सकती है. कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 113 किलोमीटर तक बिना रुके चल सकती है.

अब बात करते हैं इसकी मोटर की तो आपको बता दें कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी जबरदस्त इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 75 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रिश्तेदार प्रदान करने की सक्षम है.

यह भी पढ़िए- Ampere K2K: Ampere कंपनी के किया धमाका! उड़ गए सबके होश, किया लॉन्च अब तक का सबसे सस्ता हाईटेक इलेक्ट्रिक स्कूटर! इस तारीख से बुकिंग शुरू

Bajaj Chatak Urbane: Features

बता दे बजाज की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे एलसीडी कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, रिवर्स मोड, 3 रीडिंग मॉड 3 आदि जैसे कई और फीचर्स देखने को मिलेंगे, और आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चार कलर में अवेलेबल है जो की है Matte Coarse Grey, Cyber White, Brooklyn Black, और Indigo Metallic.

₹45000 कम कीमत में खरीदे

आपको बता दें यदि आप लोग दिल्ली के रहने वाले निवासी हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 मार्च से पहले 30000 से 45000 रुपए सस्ते में मिलेगा क्योंकि दिल्ली की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी के तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी सब्सिडी प्राप्त कर सकते हैं और साथी में आपको रजिस्ट्रेशन फी और रोड टैक्स भी नहीं देना होगा. यदि आप लोग ऐसे ही इलेक्ट्रिक व्हीकल और सूर्य प्लेट से संबंधित दिलचस्प जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group