130 Km रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल को ले जाए मात्र ₹1,512 रुपए में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Austhraamotors Carry 26 inches Single Speed Lithium-ion (Li-ion) Electric Cycle: इंडिया में इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है ऐसे में कई कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है, आज हम एक ऐसी साइकिल के बारे में बात करेंगे जिसको फुल चार्ज करने के बाद आप लोग 120 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं.

बता दे इस रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल को Austhraa नामक कंपनी लॉन्च किया है जिसमें हमें काफी तगड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है, बता दें आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट और उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं, बात करें इसकी कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग ₹35000 होने वाली. अगर आपका इतना बजट नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को NO COST EMI फट से खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 24 महीना तक हर महीने ₹1,512 किसके तौर पर चुवने होंगे. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

Austhraamotors Carry 26 inches Single Speed Lithium-ion (Li-ion) Electric Cycle
Austhraamotors Carry 26 inches Single Speed Lithium-ion (Li-ion) Electric Cycle

मिलेगी जबरदस्त बैटरी

Austhraa कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 21ah क्षमता वाली काफी तगड़ी लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है अधिक जानकारी के लिए बता दें इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 4 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंमात्र ₹3,000 में बनाए अपना, मिलेगी शानदार रेंज क्रूज कंट्रोल के साथ!

मिलेगी 250 वाट की इलेक्ट्रिक हब मोटर

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

आपको पहले ही बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें किसी भी प्रकार की गैर देखने को नहीं मिलते. बाकी इलेक्ट्रिक साइकिल की तरह इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 250 वाट की इलेक्ट्रिक हब मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है. इतना ही नहीं यह इलेक्ट्रिक साइकिल IP16 अप्रूव्ड है और इसकी बैटरी पर हमें 5 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group