आ गई अब तक की सबसे तगड़ी Electric cycle, सिंगल चार्ज में चलेगी 180 किलोमीटर,

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Aurita E-Bikes Infinity: जैसा हम सभी जानते हैं भारत में धीरे-धीरे पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ने के कारण अब लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ काफी तेजी से आकर्षक हो रहे हैं, बता दें भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड विश्व भर में सबसे ज्यादा है, इसीलिए नए-नए स्टार्टअप काफी जल्द ही भारत में अपनी पहचान बना रहे हैं.

ऐसे में भारत की नई स्टार्टअप Aurita Bikes कंपनी ने अब तक का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है जिसमें हम सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं. वैसे तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किलोमीटर की रेंज तय कर सकता है लेकिन आप चाहें तो इसे ज्यादा बैकअप वाली बैटरी के साथ खरीद सकते हैं. आज के इस लेख में हम इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानेंगे जिसका नाम Aurita E-Bikes है आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी.

Aurita E-Bikes Infinity
Aurita E-Bikes Infinity

मिलेगी 180 किलोमीटर की रेंज

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बेस वेरिएंट को 375Wh पोर्टेबल और रिचार्जेबल लिथियम-आयन रैक बैटरी पैक से लैस किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। इतना ही नहीं, आप इलेक्ट्रिक साइकिल में अधिक क्षमता वाली बैटरी भी लगवा सकते हैं। जिसके चलते यह इलेक्ट्रिक साइकिल 180 किलोमीटर की रेंज तय कर सकती है, कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में करीब 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

ये भी पढ़ें👉सुपर ओवर मैं लगातार 3 छक्के, रिंकू सिंह ने जिताया फिर से हारा हुआ मैच, देखें VIDEO

मिलेगी 250 वाट की सरदार मोटर

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वॉट की BLCD हब मोटर दी गई है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बेहतर टॉर्च जेनरेट कर सकती है जिससे आपको इसे चलाने में कोई दिक्कत नहीं होगी, आपको बता दें कि इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है

ये भी पढ़ें👉 Navy Tradesman Mate Online Form 2023: नेवी ट्रेड्समैन की 362 पदों पर भर्ती निकल चुकी है, जल्दी यहां से आवेदन करें

क्या है कीमत

आपको बता दें कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई बैटरी ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 40,000 से 70,000 तक है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 50 किलोग्राम है.

Leave a Comment

Join Telegram Group