Ather electric scooter mileage: मात्र Rs 4,090 Monthly EMI पर ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 150 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather electric scooter mileage: इन दोनों भारत में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट का विकास काफी तेजी से बढ़ता दिख रहा है। ऐसे में नए और पुराने स्टार्टअप भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रहे हैं, जिन्हें लोग पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में भारतीय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी एथर एनर्जी अपने बेहतरीन एथर 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की वजह से काफी मशहूर है।

आज के इस लेख में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के एमी ऑफर के बारे में जानेंगे और साथ ही में इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बात करेंगे उससे पहले बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर चलने की क्षमता रखता है….

Ather electric scooter mileage
Ather electric scooter mileage

Ather Electric Scooter की रेंज और बैट्री पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इसकी रेंज 150 किलोमीटर पर चार्ज मिल जाती है. और इसमें 3.24 KWH का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 111.6kg का है. और आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 3 साल की वारंटी मिल जाती है.

Ather Electric Scooter की स्पीड और मोटर

Ather Electric Scooter की स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है. और इसमें 6400 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जाता है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक दमदार पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, मात्र 4.30 घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Ather Electric Scooter के फीचर्स

Ather Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा बहुत ही शानदार फीचर्स दिए जाते हैं.

जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, 7 इंच का टच स्क्रीन डैशबोर्ड, चार रीडिंग मोड, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, की लेस ऑपरेट. यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें👉Hero Electric AE-47 E-Bike: जल्द ही होगा भारतीय बाजार में लांच, मिलेगी 160 Km की शानदार रेंज, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Ather Electric Scooter की कीमत और डाउन पेमेंट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 133,000 से लेकर 142,000 तक है. और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको ऑन रोड 142,000 का पड़ जाता है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ₹15000 डाउन पेमेंट जमा करते हैं. तो आपको हर महीने 4,090 देने होंगे.

यह भी पढ़ें👉Komaki XGT Classic Electric Bike: Komaki की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल जिसकी डाउन पेमेंट महज ₹11000, जानिए इसकी शानदार रेंज और फीचर्स

Leave a Comment

Join Telegram Group