Ather 450X: अब इस E-Scooter खरीदने पर मिलेगी ₹45,000 से भी ज्यादा की सब्सिडी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather 450X: सरकार दे रही है Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 45000 रुपए तक सब्सिडी, बता दें जो कोई भी 1 मार्च 2024 से पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा है यह सब्सिडी उन्हीं लोगों को मिलेगी. बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसकी कीमत भी काफी ज्यादा कमाई की है.

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो बहुत ही कम इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिली है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 110 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग फीचर के साथ आता है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से लेकर अंत तक विस्तार से…

Ather 450X

मिलेगी 6.4kW की काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर

Ather का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पिछले कुछ महीना पहले ही लॉन्च हुआ है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है, Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6.4kW क्षमता वाली काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो इसे मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने के सक्षम है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पढ़िए- Okinawa R30: अब खरीदिए Okinawa कंपनी का सबसे मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर! केवल ₹30,000 की ऑन रोड कीमत पर

सिंगल चार्ट में चलेगी 150 किलोमीटर

बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत की चुनिंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें आपको इतनी जबरदस्त रेंज देखने को मिलती है, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3.7kWh क्षमता वाली काफी टकली लिथियम एंड बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम है. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग फीचर के साथ आता है, मतलब इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का ही समय लगता है.

शानदार फीचरों से लैस

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे, टीएफटी टच स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक कंट्रोल, कॉलिंग कंट्रोल, नोटिफिकेशन कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्मार्ट की, रिवर्स एसिस्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, चार रीडिंग मोड आदि जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

मिलेगी 45000 रुपए की सब्सिडी

यदि आप लोग दिल्ली के आसपास रहने वाले निवासी हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्पीकर को भारी सब्सिडी पर खरीद सकते हैं, दिल्ली की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी के तहत यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 मार्च 2024 से पहले खरीदने हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 45000 रुपए से भी ज्यादा का सब्सिडी प्राप्त कर सकते हैं, इसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 85000 रह जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group