Ather 450S HR: Ather कंपनी जल्द ही अपना हाई रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जिसमें मिलेगी लंबी रेंज और शानदार बैटरी बैकअप

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather 450S HR: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारतीय बाजार के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बहुत तेजी से विकास हो रहा है. आए दिन नई-नई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं. लोगों की इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर सिर्फ एक ही समस्या है, लंबी रेंज और अच्छा बैट्री बैकअप.

इसी समस्या का समाधान Ather कंपनी ला रही है. अपना नया HR वेरिएंट लॉन्च करके. इस नए वेरिएंट में Ather कंपनी ने कुछ नए बदलाव किए हैं. सबसे बड़ा बदलाव रेंज को लेकर किया है और दूसरा बैटरी बैकअप को लेकर क्या है. और इदर कंपनी ने इस नए वेरिएंट का नाम Ather 450S HR रखा है. तो आईए जानते हैं क्या-क्या नए बदलाव किए हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में…

Ather 450S HR
Ather 450S HR New Variant

Ather 450S HR में कितनी मिलेगी रेंज और बैटरी बैकअप

Ather 450S HR की बैट्री पैक की बात की जाए तो, अब Ather कंपनी ने इस नए वेरिएंट में 3.76kwh का लिथियम एंड बैट्री पैक दिया है. जो कि अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 156 किलोमीटर पर चार्ज की लंबी रेंज प्रदान करेगा.

Ather 450S HR की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Ather के पुराने वेरिएंट की ही मोटर दी जाएगी. जो की 5400 वाट का PMSM मोटर दिया जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करेगा. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Ather 450S HR के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अपने पुराने वेरिएंट के ही फीचर्स शामिल किए हैं. जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन डैशबोर्ड, फास्ट चार्जिंग, डुएल डिस्क ब्रेक, क्लॉक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, पुश स्टार्ट बटन, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. और भी शानदार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स मिल जाएंगे.

Hero Electric AE-8 : हीरो कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है, अपना सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर इस तारीख को

Ather 450S HR की कितनी हो सकती है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी द्वारा रिवील नहीं की गई है. अनुमान लगाया जा रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,30,000 से लेकर 1 लाख 40,000 तक हो सकती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group