Ampere Magnus EX: जानिए अब तक के सबसे ज्यादा लोकप्रिय E-Scooter के बारे में! जिसकी रेंज और फीचर्स को देखकर रह जाएंगे दंग

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ampere Magnus EX: जैसा कि हम सभी जानते हैं की आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लांच हो रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो पूरे भारतीय बाजार में 50 से ज्यादा इलेक्ट्रिक निर्माता कंपनियां है. जिसमें से कुछ पुरानी कंपनी है और कुछ नई कंपनियां जो आए दिन अपने नए नए इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय बाजार में लांच कर रही हैं.

आज के इस लेख में हम एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो पूरे भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा चर्चे में चल रहा है. जिसका नाम Ampere Magnus EX Electric Scooter है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आज हम आपको सब कुछ बताएंगे तो आइए जानते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो आज के इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें.

Ampere Magnus EX Electric Scooter
Ampere Magnus EX Electric Scooter

क्या है रेंज और बैटरी पैक Ampere Magnus EX की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 121 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको 2.29 kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है. जिसे 2100W के बीएलडीसी मोटर के साथ जोड़ा गया है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के Kerb Wieght की बात करें तो इसका भजन 82 किलो ग्राम का है.

यह भी पढ़िए👉CM Kanya Sumangala Yojana New Update: CM Yogi जी ने किया बड़ा ऐलान! अब बेटी के जन्म लेने पर मिलेंगे पूरे ₹25000, जानिए कैसे उठाएं लाभ

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो 6 से 7 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

फीचर्स Ampere Magnus EX के

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको फीचर्स की कमी देखने के लिए नहीं मिलेगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-रिमोट स्टार्ट, पुश स्टार्ट बटन, बूट लाइट, अंडरसीट स्टोरीज, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, पैसेंजर फुट्रेस्ट.

और एडिशनल फीचर की बात करें तो फ्रंट ग्रील बॉक्स. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लोड कैपेसिटी की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोग्राम का लोड ले जा सकता है. और भी इस इलेक्ट्रिक में शानदार फीचर्स हैं

यह भी पढ़िए👉Ladli Behna Yojana 3.0 In MP: तीसरे राउंड की डेट आई सामने, खाते में आएंगे हर महीने 1250 रुपए, जानिए कैसे करें आवेदन

क्या है कीमत Ampere Magnus EX की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो 1.05 लाख रुपए है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सितंबर के महीने की ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसकी 1.09 लाख रुपए है. जिसमें से 4303 रुपए का इंश्योरेंस भी शामिल है सब कुछ शामिल करके Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 1.9203 लाख रुपए का पड़ेगा.

खरीदने के लिएयहां क्लिक करें
EMI OFFER को जानने के लिएयहां क्लिक करें

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए EMI OFFER को जानना चाहते हैं और इसे अभी खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी हुई लिंक पर क्लिक करें और EMI OFFER के बारे में जाने.

Leave a Comment

Join Telegram Group