Ampere Magnus EX Electric Scooter: जानिए Ampere कंपनी के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ampere Magnus EX Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर की अब कमी नहीं है. लेकिन अभी भी ऐसे बहुत लोग हैं जिनके पास इलेक्ट्रिक स्कूटर या कोई अन्य इलेक्ट्रिक वाहन नहीं है. क्योंकि इलेक्ट्रिक वाहन तो काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन बढ़ाने के साथ-साथ उनकी कीमत भी बढ़ती जा रही है, और ऐसे में आम आदमी ने ले ही नहीं पा रहा है.

तो आज के इस लिक में हम आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत ज्यादा नहीं है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ampere Comany ने हाल ही में लॉन्च किया है, जिसका नाम Ampere Magnus EX Electric Scooter है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रो स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Ampere Magnus EX Electric Scooter
Ampere Magnus EX

Ampere Magnus EX Electric Scooter की रेंज और बैट्री पैक

Ampere Magnus EX Electric Scooter की रेंज की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इसकी रेंज 121 किलोमीटर पर चार्ज है. और इसमें 2.29kwh का लिथियम आयन बैटरी बैक मिल जाता है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देता है.

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्ब वेट की बात की जाए तो, इसका कर्व वेट 82 किलोग्राम है.

Ampere Magnus EX Electric Scooter की मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा 2100 वाट की वीएलडीसी मोटर मिल जाती है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार रफ्तार प्रदान करती है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Ampere Magnus EX Electric Scooter के फीचर्स

Ampere Magnus EX Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए जाते हैं.

जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टच स्क्रीन डैशबोर्ड, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, ड्रम ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और boot लाइट स्पेस यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ें👉Ola S1 X Electric Scooter Price: ले जाइए Ola Comany का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर महज ₹9,000 के डाउन पेमेंट पर

Ampere Magnus EX Electric Scooter की ऑन रोड कीमत और डाउन पेमेंट

Ampere Magnus EX Electric Scooter की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,05,000 रुपए है.

यह भी पढ़ें👉electric scooter under 1 lakh: यह है एक लाख के अंदर आने वाले 3 सबसे बेहतरीन Electric Scooter, मिलेंगे शानदार रेंज और फीचर्स

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोन पर लेना चाहते हैं, तो आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹11000 देनी होगी और हर महीने ₹3135 की मंथली EMI देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group